क्या जयपुर को भी मिलेगी एम्स की सौगात ? सूत्रों के मुताबिक चिकित्सा विभाग की तरफ से दिया जा सकता है प्रस्ताव

जयपुरः मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज जोधपुर दौरे पर है. जहां वो एम्स के चौथे दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया भी इस दौरान वहां मौजूद रहेंगे. लेकिन इसी बीच खबर सामने आ रही है कि क्या जयपुर को भी एम्स की सौगात मिलेगी ? 

जोधपुर एम्स के चौथे दीक्षांत समारोह में मांडविया शिरकत करेंगे. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर, ACS शुभ्रा सिंह समेत चिकित्सा विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहेंगे. सूत्रों के मुताबिक चिकित्सा विभाग की तरफ से एम्स को लेकर प्रस्ताव दिया जा सकता है. केंद्रीय मंत्री को जोधपुर की तर्ज पर जयपुर में भी एम्स खोलने का प्रस्ताव. इसके लिए RUHS परिसर में उपलब्ध जमीन पर संभावना तलाशी जा सकती है. 

सीएम एम्स जोधपुर के चौथे दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे. इसके बाद वो कलेक्ट्रेट सभागार में संभाग स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे. आपको बता दें कि सीएम बनने के बाद भजन लाल शर्मा का ये दूसरा जोधपुर दौरा होगा. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एक माह में मुख्यमंत्री के तौर पर दूसरी बार जोधपुर पहुंच रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले सीएम का यह दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है. क्योंकि जोधपुर लोकसभा सीट बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए महत्वपूर्ण मानी गई है.