Uttar Pradesh: बरेली में कार की टक्कर से महिला की मौत, दूल्हा-दुल्हन समेत चार घायल

बरेली: बरेली जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में उत्तराखंड के हल्द्वानी से विदा कराकर लौट रहे दूल्हा-दूल्हन की कार की टक्‍कर से सड़क पार रही एक महिला की मौत हो गई, जबकि कार सवार सभी चार लोग घायल हो गए. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

भोजीपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अजय पाल सिंह ने बताया कि बरेली जिले के थाना भुता के गांव बुधौली निवासी रमेश कुमार (25) की शादी उत्तराखंड के राजपुरा हल्द्वानी में रविवार को हुई थी. सोमवार को वह शाहजहांपुर निवासी अपने जीजा अवनीश के साथ अपनी दुल्‍हन पूनम (23) को विदा कराकर कार से वापस आ रहा था. कार में उनकी बहन शिवानी भी बैठी थी. एसएचओ ने बताया कि बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर जैसे ही कार भोजीपुरा थाने के सामने पहुंची तभी एक महिला सामने आ गई. कार महिला को टक्कर मारकर अनियंत्रित हो गई और रोडवेज बस से टकरा गई.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. महिला की पहचान बरेली जिले के भोजीपुरा थाना इलाके के बिल्‍वा निवासी अनीता शुक्‍ला (48) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि हादसे में कार सवार दूल्हा-दुल्हन समेत चार लोग घायल हुए हैं. कार रमेश के जीजा अवनीश चला रहे थे जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को उपचार के लिए बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोर्स- भाषा