Xiaomi का सबसे दमदार फोन Poco F1 अब ओपन सेल में भी उपलब्ध

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/09/15 03:33

नई दिल्ली। चाइना की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपन Xiaomi द्वारा पिछले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए अपने नए ब्रैंड Poco का पहला स्मार्टफोन Xiaomi Poco F1 अब ओपन सेल में भी उपलब्ध हो गया है। शाओमी अब तक अपने इस स्मार्टफोन को सिर्फ फ्लैश सेल के जरिये ही बेच रही थी। अब इस स्मार्टफोन के ओपन सेल में उपलब्ध होने से इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म Flipkart से भी खरीदा जा सकता है।

बता दें कि शाओमी ने अपनी इस नई सीरीज का पहला स्मार्टफोन Xiaomi Poco F1 भारत में 22 अगस्त को लॉन्च किया था। Xiaomi Poco F1 किफायती दाम में फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845 के साथ आता है। Xiaomi Poco F1 को 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले तीन वेरियंट्स में लॉन्च किया गया है। इन वेरिएंट्स की कीमत क्रमश: 20,999 रुपये, 23,999 रुपये और  28,999 रुपये रखी गई है।

Xiaomi Poco F1 के स्पेसिफिकेशन्स :
Xiaomi के पोको एफ1 में 6.18 इंच फुलएचडी+ नॉच डिस्प्ले दी गई है। फोन की नॉच को सेटिंग में जाकर ऑफ भी किया जा सकता है। फोन में क्वॉलकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में लिक्विड कूल टेक्नॉलजी का प्रयोग किया गया है। इसके कारण हेवी गेमिंग के दौरान फोन में हीटिंग जैसी समस्या भी नहीं होगी। ग्राफिक्स के लिए डिवाइस में अड्रेनो 630 GPU दिया गया है।

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप है। इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो यहां सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसी में फेस अनलॉक फीचर के लिए IR लाइट भी दिया गया है। इसके फ्रंट कैमरे में HDR और AI ब्यूटी फीचर भी दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 3.0 को सपॉर्ट करती है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

मुंबई में मॉडल का मर्डर, सूटकेस में मिली मानसी की लाश

अमृतसर ट्रेन हादसा : रेल की पटरी पर आ रही थी मौत
रेलवे की \'रावण एक्सप्रेस\', कटकर मर गए 60 लोग
4:00 बजे की सुपर फास्ट खबरें | News 360
अलवर के बहरोड़ IOC की पाइप लाइन दबाने का विरोध
ये हादसा नहीं नरसंहार है ! ऐसी लापरवाही तो पहले कभी नहीं हुई !
शकुन अपशकुन क्या आप इसे मानते हैं अगर हां तो जरूर देखिये ये महा एपिसोड
BJP पार्षद ने की यूपी पुलिस के दरोगा की पिटाई