'ये है चाहतें' को अलविदा कहतें हुए सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी हुए इमोशनल, शो के अपने यादगार सफर को बताया खास

स्टारप्लस हमेशा अपने दर्शकों के लिए मजेदार और दिलचस्प कंटेंट लेकर आया है। ऐसा ही एक शो है 'ये है चाहतें'। 'ये है चाहतें' ने अपने दिलचस्प और एंटरटेनिंग प्लॉट और कहानी के साथ अपने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखा है। 2019 में शो की शुरुआत से लेकर अब तक यह शो टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है।

इस शो में दर्शकों ने कई ट्विस्ट और टर्न्स देखें हैं। शो में अबरार काजी और सरगुन कौर लूथरा को सम्राट, रुद्र और नयन, प्रीशा के रूप में लोगों का खूब प्यार मिला है। इस शो में आए लीप के बाद प्रविष्ट मिश्रा और शगुन शर्मा ने अर्जुन और काशवी के रूप में शो में एंट्री ली है। अब सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी शो को अलविदा कहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस पल को खास बनाने के लिए हाल में शो के सेट पर एक केक कटिंग सेरेमनी हुई, जहां अबरार और सरगुन, दोनों इमोशनल नजर आए। इसके बाद शो की इस जोड़ी ने दर्शकों को अपार प्यार और सराहना देने के लिए धन्यवाद भी दिया।

शो में सम्राट की भूमिका निभाने वाले अबरार काज़ी कहते हैं, "यह स्टारप्लस के साथ मेरा पहला सहयोग है, और मैं उत्साहित था क्योंकि यह एंटरटेनमेंट के लिए दर्शकों की पहली पसंद है। मैं शो का हिस्सा बनने के लिए खुद को लकी और ब्लेस्ड मानता हूं। ये है चाहतें के सेट पर पहला दिन अभी भी मेरे दिमाग में एकदम ताजा है, यह कल की ही बात लगती है। हमने रुद्राक्ष और सम्राट का जीवन जी लिया है। यह केवल शो की नहीं, बल्कि किरदारों की भी विदाई है। ऐसा लगता है जैसे हम अपने प्रियजनों को अलविदा कह रहे हैं। हम साथ में शूटिंग, सेट और ऑफ-स्क्रीन मौज-मस्ती को मिस करेंगे जो हम पैक-अप के बाद किया करते थे, ये जीवन भर याद रखने लायक यादें हैं। यह सफर सचमुच यादगार रहा है! सम्राट और रुद्राक्ष की यात्रा ने न केवल मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी है, बल्कि मुझे एक बेहतर इंसान भी बनाया है। दोनों किरदारों के बीच जो बदलाव मुझे करना पड़ा, उससे मैं एक इंसान के रूप में विकसित हुआ हूं और सम्राट, रुद्राक्ष और ये है चाहतें से कई चीजें सीखी हैं।''

इस मौके पर सरगुन कौर लूथरा उर्फ नयनतारा ने कहा, "ये है चाहतें एक यादगार सफर रहा है। मैंने कई यादें बनाई हैं जिन्हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी। मैं सेट पर सभी को मिस करूंगी। मैं दर्शकों द्वारा मिले प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं और मेरे लिए इस टीम के साथ दोबारा काम करना सम्मान की बात होगी।''

'ये है चाहतें' हमेशा दर्शकों के लिए प्यार के अलग-अलग रंग लेकर आया है, जो न केवल सच्चे और असली है, बल्कि रिलेटेबल भी है। दर्शक असल जिंदगी में भी रील ड्रामा से कनेक्ट करते हैं।

ये है चाहतें को एकता आर कपूर ने प्रोड्यूस किया हैं। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे प्रसारित होता है।