Alwar News: अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार, देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद

बानसूर (अलवर): बानसूर थाना पुलिस ने अवैध हथियार देसी कट्टा  315 बोर सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस निरीक्षक हेमराज सिंह ने बताया कि टीम द्वारा इलाका थाना बानसूर में अवैध हथियार रखने वालों बदमाशान को चिन्हित कर कस्बा बानसूर में राजकीय उप जिला अस्पताल बानसूर के आसपास अवैध हथियार सहित बदमाशान के संदिग्ध व्यवस्था में घूमने की एव जिनके पास अवैध असलाह होने की अपुष्ट सूचना प्राप्त हुई. 

इसी कड़ी में रात्रि कालीन गस्त में मोर्चरी कस्बा बानसूर के पास टीम द्वारा कार्रवाई की गई और आरोपी मुकेश कुमार उर्फ ए.के बानसूर पुत्र उमराव लाल जाती मीणा उम्र 25 साल निवासी ढाणी चंदूवाली थाना बानसूर को गिरफ्तार कर एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर बरामद हुआ है. आरोपी के अन्य किन-किन बदमाशान से संपर्क है व बदमाश हथियार कहां से लाया इस संबंध में पूछताछ की जा रही है. 

पुलिस अधीक्षक जिला कोटपूतली बहरोड रंजीता शर्मा ने बताया कि ऐसे सभी अपराधी तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई का अभियान जारी रहेगा और उनके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी साथ ही आमजन से भी अनुरोध है कि उनकी नजर में भी अगर कोई बदमाश अवैध हथियार रखता है खरीदता है या बेचता है तो उसके विरुद्ध संबंधित थानों में या पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना अवश्य दें ताकि समय रहते ऐसे अपराधी तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके.