Zomato को पहली बार हुआ प्रॉफिट, एक ट्वीट '2 करोड़ रुपये मुझसे ले लेता भाई' पर जानिए क्या दिया सीईओ ने जवाब

नई दिल्ली : खाद्य और किराना डिलीवरी प्लेटफॉर्म ज़ोमैटो गुरुवार को वित्त वर्ष 24 की पहली तिमाही में पहली बार मुनाफे में आ गया. कंपनी ने जून 2023 को समाप्त तिमाही के लिए 2 करोड़ रुपये का कर पश्चात समेकित लाभ दर्ज किया, जबकि एक साल पहले की अवधि में 186 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था. घोषणा होने के बाद फ़ूडटेक प्लेटफ़ॉर्म पूरे सोशल मीडिया पर छा गया. जहां कई लोगों ने ज़ोमैटो को बधाई देने का अवसर लिया, वहीं कुछ ने चुटकुले और मीम्स भी साझा किए, जिन्हें कंपनी के सीईओ और संस्थापक दीपिंदर गोयल ने सकारात्मक रूप से लिया.

ऐसे ही एक उदाहरण में, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने गोयल को संबोधित एक ट्वीट में लिखा कि, '2 करोड़ मुझसे ले लेता भाई, इतना घर-घर जाके खाना डिलीवर करने की क्या जरूरी थी'. ट्वीट में हास्य देखकर सीईओ ने जवाब दिया, 'ट्वीट ऑफ द डै, ROFL!'. इस बीच, कई अन्य लोगों ने लाभप्रदता हासिल करने के लिए उन्हें बधाई दी. पेटीएम के संस्थापक और सीईओ, विजय शेखर शर्मा ने इस उपलब्धि के लिए टीम को बधाई दी और उनके 'अविश्वसनीय प्रयासों' के लिए उनकी सराहना की.

आईटी राज्य मंत्री ने भी दी बधाई: 

केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक और आईटी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने ज़ोमैटो को सभी निवेशकों और स्टार्टअप के लिए एक उज्ज्वल प्रकाशस्तंभ कहा. उन्होंने लिखा कि, बधाई हो! यह सभी निवेशकों और स्टार्टअप्स के लिए एक उज्ज्वल संकेत है कि लाभप्रदता का मार्ग वह परिणाम हो सकता है और होना ही चाहिए, जिसे हासिल करने के लिए सभी भारतीय टेक स्टार्टअप काम करेंगे. इस पर, गोयल ने जवाब दिया कि बहुत-बहुत धन्यवाद सर. आपके लिए बहुत कुछ है. हमें अपने राष्ट्र की सेवा में ज़ोमैटो का निर्माण जारी रखने पर गर्व है. हमारा लक्ष्य बेहतर सेवाएं बनाने के लिए लाभ कमाना है, न कि सेवाओं का निर्माण करना.