'मरुधरा में मोदी' जन संवाद कार्यक्रम की खास झलकियां

2018/07/07 09:01

1/11

राजस्थान में होने विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने 2100 करोड़ की 13 विकास परियोजनाओं की डिजिटल माध्यम से आधारशिला रखी।

2/11

पीएम मोदी ने अमरूदों के बाग में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम के जरिए केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ पाने वाले लोगों से संवाद किया।

3/11

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में राजस्थान और यहां के लोगों की जमकर तारीफ की।

4/11

पीएम मोदी ने एक संस्था की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि पिछले दो साल में देश के 5 करोड़ लोग गरीबी से मुक्त हुए हैं।

5/11

पीएम ने कहा कि राज्य और केंद्र की बीजेपी सरकार का एक मात्र एजेंडा है-विकास, विकास और विकास।

6/11

मोदी ने राजस्थान की तारीफ करते हुए कहा कि यहां पर शक्ति और भक्ति का संगम है।

7/11

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में साढ़े 33 लाख से अधिक गरीब माताओं-बहनों को उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन दिए गए हैं।

8/11

पीएम मोदी किसानों से मिले, किसानों ने मोदी को हल भेंट किया। पीएम ने कहा कि 2022 तक किसानों की आय दुगनी करने के लक्ष्य पर सरकार काम कर रही है।

9/11

सीएम राजे ने कहा कि हम सबके लिए ये गर्व की बात है कि राजस्थान में उदयपुर, बाड़मेर, झुंझुनूं के बाद अब जयपुर में प्रधानमंत्री हम सबके बीच में आए हैं।

10/11

मोदी ने कहा कि 4 वर्ष पहले राजस्थान की स्थिति क्या थी, सब जानते हैं। निरंतर प्रयासों के बाद राजस्थान के विकास को गति मिली है। केंद्र और राज्य सरकार मिलकर राजस्थान की प्रगति के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

11/11

इस अवसर पर राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी सहित कई केन्द्रीय मंत्री मौजूद थे।


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------