सीएम राजे ने योजनाओं के लाभार्थियों को बताया ब्रांड एम्बेसडर

2018/07/08 09:09

1/8

संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने आए लाखों उत्साहित लाभार्थियों से प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान में जन का क्या मन है यह आज आप लोगों के उत्साह तथा भागीदारी से स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

2/8

प्रधानमंत्री ने कहा कि वर्ष 2022 तक जिस नये भारत के निर्माण का सपना हमने संजोया है वह राजस्थान के बिना संभव नहीं है।

3/8

मुख्यमंत्री ने कहा कि इन योजनाओं से प्रदेशवासियों का जीवनस्तर सुधरा है जिसकी प्रशंसा हमारे मुखिया और देश के प्रधानमंत्री ने भी की है।

4/8

प्रधानमंत्री शनिवार को जयपुर के अमरूदों के बाग में प्रधानमंत्री-लाभार्थी जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लेने आए विभिन्न योजनाओं के लाखों लाभार्थियों को संबोधित कर रहे थे।

5/8

मोदी ने कहा कि पार्वती-कालीसिंध-चंबल लिंक परियोजना को राष्ट्रीय महत्व का दर्जा देने की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे एवं उनकी सरकार की मांग पर केन्द्र सरकार सकारात्मक रूख अपनाएगी।

6/8

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि दिल्ली में केन्द्र सरकार और मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में राजस्थान सरकार सहित अन्य राज्यों में हमारी सरकारों की योजनाएं न अटकती हैं, न भटकती हैं और न लटकती हैं।

7/8

राजे शनिवार को जयपुर में प्रधानमंत्री-लाभार्थी जनसंवाद कार्यक्रम के बाद 8, सिविल लाइंस पर लाभार्थियों से मुलाकात कर रही थीं। मुख्यमंत्री ने मुद्रा योजना के लाभार्थी उर्मिला सैनी एवं लोकेन्द्र सैनी, पालनहार योजना की लाभार्थी राजकुमारी एवं डेली देवी, आरबीएसके के लाभार्थी जगदीश, स्कूटी योजना की लाभार्थी मनीषा कुमारी, पद्माक्षी योजना की लाभार्थी नाजिया तथा पीएम आवास योजना, उज्ज्वला, पालनहार एवं विधवा पेंशन की लाभार्थी गायत्री बुनकर सहित प्रदेशभर से आए विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से मुलाकात की।

8/8

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि जिन लाभार्थियों ने केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लिया है, वे अब इन योजनाओं के ब्रांड एम्बेसडर हैं।