पीड़िता ने बताया दाती के गुरुकुल से क्यों भागी थीं छात्राएं

2018/06/25 01:06

1/4

नई दिल्ली। दुष्कर्म के आरोप में फंसे शनि उपासक एवं शनिधाम संस्थापक दाती महाराज को लेकर पीड़िता ने एक और खुलासा किया है। पीड़िता ने दाती के गुरूकुल से छात्राओं के भागने का राजफाश करते हुए कहा कि दाती ने चरण सेवा के बहाने कई छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया है। गौरतलब है कि दाती के पाली स्थित गुरुकुल से और कई छात्राओं के भागने की बात भी सामने आई थी।

2/4

दाती महाराज पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता एक बार फिर सामने आई है और उसने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पीड़िता ने दाती के गुरुकुल से छात्राओं के भागने के कारण का खुलासा किया है। वहीं दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने आलावास, पाली पहुंचकर गुरुकुल के रिकॉर्ड को खंगालना शुरू कर दिया।

3/4

पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है आखिर गुरुकुल से कितनी छात्राएं भागी और क्यों भागी? वहीं दूसरी ओर, दाती महाराज ने खुलासा किया है कि जब वह चार महीने के थे, तब उनकी मां का देहांत हो गया था। उसके बाद पिता ने दो शादियां की, तीसरी शादी से सौतेले भाई अर्जुन, अनिल और अशोक हैं।

4/4

सात वर्ष का होने पर पिता की भी मौत हो गई। बड़ा होने पर दाती को पता चला कि उसकी बचपन में ही शादी हो चुकी है। शादी के बाद दाती अपनी पत्नी को घर लेकर नहीं आए। पूछताछ में दाती ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी की शादी न सिर्फ दूसरी जगह करवा दी, बल्कि खुद उसका कन्यादान भी किया था।


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------