सम्राट अशोक जैसे महान हैं सीएम गहलोत - गणेश घोघरा

सम्राट अशोक जैसे महान हैं सीएम गहलोत - गणेश घोघरा

सम्राट अशोक जैसे महान हैं सीएम गहलोत - गणेश घोघरा

जयपुर: यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने सीएम गहलोत की तुलना सम्राट अशोक से की है. बुधवार को महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की पदयात्रा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत सम्राट अशोक जैसे महान हैं. 

केंद्र की नीतियों के विरोध में यूथ कांग्रेस ने कल जनजागरण पदयात्रा निकाली. युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया. यूथ कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय से निकली पदयात्रा की समाप्ति सिविल लाइन फाटक पर हुई. सिविल लाइंस पर आयोजित सभा में वक्ताओं ने महंगाई के साथ अन्य जनविरोधी मुद्दों पर केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी बात कही. यूथ कांग्रेस की पदयात्रा में बड़ी संख्या कार्यकर्ता शामिल हुए. 

गहलोत को चंद्रगुप्त सम्राट अशोक के समान महान जननायक बताया: 
प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश घोघरा ने महंगाई पर केंद्र को घेरा, वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चंद्रगुप्त सम्राट अशोक के समान महान जननायक बता दिया. घोघरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो झुठे वादे किए थे, उन वादों को देश की जनता समझ चुकी है. आज जिस तरह महंगाई ने आम जनता का हाल बेहाल कर रखा है. हर कोई मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना चाहता है. गणेश घोघरा ने कहा कि जिस तरह से मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते देश के आर्थिक हालात खराब हैं, आम आदमी रोजी रोटी के लिए जूझ रहा है, बेरोजगारी बढ़ रही है. महंगाई ने गृहणी या आम आदमी हर किसी को प्रभावित किया है.

....फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए योगेश शर्मा की रिपोर्ट

और पढ़ें