जैसलमेर जैसलमेर में एक युवक के साथ हैवानियत का वीडियो आया सामने, युवक को नंगा करके काटे बाल; एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का बताया जा रहा मामला

जैसलमेर में एक युवक के साथ हैवानियत का वीडियो आया सामने, युवक को नंगा करके काटे बाल; एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का बताया जा रहा मामला

जैसलमेर: जिले में एक युवक के साथ हैवानियत का वीडियो (video viral) सामने आया है. वीडियो में युवक के साथ मारपीट कर उसको नंगा करने और बाल काटने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में युवक की गाड़ी को भी कुछ युवक तोड़ रहे हैं. सारी घटना का बदमाशों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (social media) पर डाल दिया. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अलर्ट हुई तथा घटना की जानकारी जुटाई. हालांकि फर्स्ट इंडिया न्यूज वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

पुलिस अधीक्षक भवरसिंह ने बताया कि पीड़ित युवक केसुओं की बस्ती का बताया जा रहा है. वहीं मारपीट करने वाले युवक सोजियों की ढाणी चांधन के बताए जा रहे हैं. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा एक युवक को पकड़ा भी है. हम विडियो के आधार पर और पीड़ित के बयानों के आधार पर आरोपियों की तलाश कर साथ ही घटना की पड़ताल कर रहे हैं. मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का बताया जा रहा है, जिसके चलते युवक के साथ हैवानियत की गई.

वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया:
पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक केसुओं की बस्ती का निवासी है. उसको सोजियों की ढाणी के 10 से 15 लोगों ने मारपीट करके उसकी गाड़ी तोड़ी, उसके सर के बाल काटे साथ ही उसको नंगा करके उसका विडियो बनाया और सोशल मीडिया पर चलाया. वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने वीडियो की पड़ताल करना शुरू की. साथ ही पीड़ित के चाचा के लड़के ने मुकदमा दर्ज करवाया है. हमने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा घटना में शामिल एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है. बाकी युवकों की भी तलाश जारी है.

और पढ़ें