Pollachi Sexual Harassment Case: CBI ने अन्नाद्रमुक के पदाधिकारी सहित 2 अन्य को किया गिरफ्तार

Pollachi Sexual Harassment Case: CBI ने अन्नाद्रमुक के पदाधिकारी सहित 2 अन्य को किया गिरफ्तार

Pollachi Sexual Harassment Case: CBI ने अन्नाद्रमुक के पदाधिकारी सहित 2 अन्य को किया गिरफ्तार

कोयंबटूर: तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले के पोल्लाची कस्बे में 2019 में एक युवती के साथ एक गिरोह द्वारा यौन उत्पीड़न के मामले में नया मोड़ आया है, जहां सीबीआई नेअन्नाद्रमुक के एक पदाधिकारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया है कि इन सभी आरोपियों को महिला अदालत के समक्ष पेश किया गया था, जिसके बाद इन सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले में पांच लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुका है. पहले ये जांच सीबी-सीआईडी कर रही थी, लेकिन अब सीबीआई के पास जांच का जिम्मा है. मई, 2019 में गिरफ्तार पांच लोगों के खिलाफ आरोप पत्र भी दाखिल किया जा चुका है. फिलहाल सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. 

उन्होंने बताया है कि आगे की जांच के बाद आज तड़के सीबीआई ने सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के छात्र विंग के नेता अरुनानंदम और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है. ये मामला 2019 के फरवरी महीने में उस समय प्रकाश में आया था, जब 19 वर्षीय एक छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. छात्रा का आरोप था कि चार लोगों के एक गिरोह ने कार के भीतर उसके कपड़े उतराने की कोशिश की थी. 

इतना ही नहीं आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बनाया था और उस वीडियो के आधार पर वे उसे ब्लैकमेल करने लगे थे. बाद में ये भी सामने आने लगा कि इस गिरोह ने लंबे समय से पोल्लाची में कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न करके उन्हें ब्लैकमेल भी किया है. इस पूरे मुद्दे के प्रकाश में आने के बाद लोगों ने इस पर आक्रोश व्यक्त किया था.

जिसके बाद तमिलनाडु सरकार ने पहले तो इस मामले की जांच को सीबी-सीआईडी पुलिस को सौंप दिया था और बाद में सीबीआई के हवाले कर दिया था. जिसके बाद सीबीआई के अधिकारियों ने पहलो लगभग पांच और अब तीन अऩ्य शख्सों की गिरफ्तारी की गई है. फिलहाल मामले की जांच और कार्यवाही जारी है. फिलहाल इस मामले में आगे क्या होगा, ये तो वक्त ही बताएगा.  (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें