मुंबई अपने 55वें जन्मदिन पर सलमान खान ने दी अपने फैंस को खुशखबरी, बताई अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ की रिलीज डेट

अपने 55वें जन्मदिन पर सलमान खान ने दी अपने फैंस को खुशखबरी, बताई अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ की रिलीज डेट

अपने 55वें जन्मदिन पर सलमान खान ने दी अपने फैंस को खुशखबरी, बताई अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ की रिलीज डेट

मुंबईः अभिनेता सलमान खान रविवार को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे है. अपने 55वें जन्मदिन पर सलमान ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए अपनी अगली फिल्म की रिलीज डेट शेयर की है. अभिनेता सलमान खान ने बताय कि उनकी अगली फिल्म राधे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

2021 में ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर पर रिलीज होगी राधेः 
अभिनेता सलमान खान ने रविवार को कहा कि अगर सिनेमाघरों में दर्शकों के आने के लिए परिस्थितियां सही रहीं तो उनकी आनेवाली फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ 2021 में ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर पर रिलीज हो सकती है. इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. यह फिल्म इस साल 22 मई को त्योहार के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन स्वास्थ्य संबंधी संकट की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. अभिनेता सलमान खान ने ‘राधे’ की रिलीज की तारीख के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह चाहते हैं कि यह फिल्म 2021 में ईद के मौके पर रिलीज हो, लेकिन अब तक कोई तारीख नहीं तय हुई है.

सलमान खान ने कहा- सबकुछ ठीक रहा तो अगले साल ईद पर करेंगे रिलीजः 
अभिनेता सलमान खान संवाददाताओं से कहा कि राधे को जब रिलीज होना होगा, हो जाएगी. अभी परिस्थिति सही नहीं है, जब लोग सिनेमाघरों में जाने लगेंगे और जब उनके पास मनोरंजन पर खर्च करने के लिए पैसे होंगे, हमने पिछले साल ईद पर रिलीज को लेकर वादा किया था और इस ईद के बारे में भी जल्द ही वादा करेंगे. अगर सबकुछ ठीक रहा तो हम इसे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करेंगे या फिर यह तब रिलीज होगी जब इसे रिलीज होना होगा.

सलमान खान फार्महाउस में मना रहे अपना जन्मदिनः
अभिनेता सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में अपने 55वें जन्मदिन पर चुनिंदा मीडियाकर्मियों के साथ बाचचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि ‘राधे’ दर्शकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है.
सोर्स भाषा

और पढ़ें