जयपुर भाजपा ने आज जिला मुख्यालयों पर रखे सांकेतिक उपवास, राज्य सरकार का जताया विरोध 

भाजपा ने आज जिला मुख्यालयों पर रखे सांकेतिक उपवास, राज्य सरकार का जताया विरोध 

भाजपा ने आज जिला मुख्यालयों पर रखे सांकेतिक उपवास, राज्य सरकार का जताया विरोध 

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी ने आज प्रदेश भर में राज्य सरकार की 1 वर्ष की नीतियों के खिलाफ जिला मुख्यालयों पर सांकेतिक उपवास रखे. भाजपा नेताओं ने महात्मा गांधी और भीमराव अंबेडकर की प्रतिमाओं के पास यह उपवास रखे. भाजपा का आरोप है कि राज्य सरकार ने 1 साल में ना तो किसानों का कर्जा माफ किया ना व बेरोजगारों को भत्ता दिया. 

365 दिन की 365 बड़ी विफलता:
साथ ही भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था और बालिका अपराधों को लेकर राज्य सरकार का विरोध जताया है. भाजपा का आरोप है कि राज्य सरकार की एक विफलता नहीं, बल्कि 365 दिन की 365 बड़ी विफलता है. इसी कड़ी में तमाम सांसदों को अपने अपने क्षेत्र के जिला मुख्यालयों पर रहना था, तो दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया उदयपुर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ चूरू और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी अजमेर में प्रवास पर रहे. 

कल प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र:
जयपुर के जवाहरलाल नेहरू रोड पर स्थित महात्मा गांधी सर्किल पर भाजपा का उपवास कार्यक्रम रहा, जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मंत्री और विधायक कालीचरण सराफ, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, विधायक रामलाल शर्मा, नरपत सिंह राजवी, अशोक लाहोटी समेत पूर्व विधायक जनप्रतिनिधियों और भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही. भारतीय जनता पार्टी कल प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र भी जारी करेगी. साथ ही 365 मीटर का पैदल मार्च भी किया जाएगा और भाजपा नेता पत्रकार वार्ताओं के जरिए भी मीडिया से मुखातिब होंगे. 

... संवाददाता ऐश्वर्य प्रधान की रिपोर्ट

और पढ़ें