भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल देंगे टाइगर श्रॉफ को टक्‍कर, भोजपुरी फिल्म बागी का फर्स्ट लुक जारी

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/09/06 05:27

पटना bhojpuri film Baaghi First Look out: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) ने अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है.हिंदी सिनेमा की फ‍िल्‍मों के नाम पर भोजपुरी फ‍िल्‍में बनने का चलन नया नहीं है काफी वक्‍त से बॉलीवुड फ‍िल्‍मों के नाम पर या उनके मिलते जुलते नामों पर भोजपुरी फ‍िल्‍में बनती रही हैं अब बॉलीवुड स्‍टार टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म बागी की तर्ज पर अब भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल की फ‍िल्‍म 'बागी' र‍िलीज को तैयार है हाल ही में इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक सामने आया है जिसमें खेसारी के तेवर दमदार नजर आ रहे हैं। फर्स्‍ट लुक से वह टाइगर श्रॉफ को भी टक्‍कर दे रहे हैं.जपुरी सिनेमा में खेसारी की पॉपुलैरिटी बिलकुल बॉलीवुड स्‍टार्स की तरह है। उनकी फ‍िल्‍में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छा प्रदर्शन करती हैं और दर्शकों को खूब पसंद आती हैं.इसी तरह काजल राघवानी की भी फॉलोइंग जबरदस्‍त है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों चाहने वाले हैं

फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक खेसारी लाल ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है.लाखों लोग खेसारी को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और यही वजह है कि फर्स्‍ट लुक चंद मिनटों में ही वायरल हो गया. अब फैंस को फ‍िल्‍म के ट्रेलर का इंतजार है। खेसारी ने जानकारी दी है कि सात सितंबर को सुबह सात बजे भोजपुरी फ‍िल्‍म बागी का ट्रेलर (Baaghi Trailer) लॉन्‍च होगा.

 शेखर शर्मा के न‍िर्देशन के बन रही फ‍िल्‍म बागी...एक योद्धा में खोसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन काजल राघवानी नजर आएंगी.

 खेसारी लाल यादव ने की इस फ‍िल्‍म की कहानी भारतीय सेना के जवान की कहानी होगी जिसे अरविंद तिवारी ने लिखा है फर्स्‍ट लुक में खेसारी सेना की वर्दी में नजर आ रहे हैं वहीं काजल राघवानी सिर पर दुपट्टा रखे हुए थोड़ी मायूस सी लग रही हैं.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in