ठाणे, महाराष्ट्र Maharashtra:10 दिन से लापता व्यक्ति का शव खाई से बरामद, 2 गिरफ्तार

Maharashtra:10 दिन से लापता व्यक्ति का शव खाई से बरामद, 2 गिरफ्तार

Maharashtra:10 दिन से लापता व्यक्ति का शव खाई से बरामद, 2 गिरफ्तार

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण से दस दिन पहले लापता एक व्यक्ति का शव सतारा में वाई के निकट से बरामद हुआ है. जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई है. इस मामले की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है. अधिकारियों ने बताया है कि संदीप कदम (36) का शव तीन दिन पहले सतारा में मंधार देवी के मंदिर के निकट खाई से बरामद किया गया है.

गौरतलब है कि मृतक एक ट्रैवलिंग एजेंसी चलाता था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. ठाणे जिला ग्रामीण पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक एस सी मनोरे ने कहा है कि कदम 20 दिसंबर से लापता था . घटना वाले दिन कुछ लोगों ने उसकी ट्रैवल एजेंसी की सेवाएं ली थीं और वह उनके साथ गया था.

उन्होंने कहा है कि उसके बाद से कदम का कुछ पता नहीं था. इसके बाद 29 दिसंबर को खाई में एक व्यक्ति का क्षत विक्षत शव दिखाई दिया था. उन्होंने बताया है कि एक स्थानीय अधिकारी ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी, जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था और आधिकारिक कार्यवाही की गई थी.

मनोरे ने कहा है कि सतारा पुलिस ने जांच प्रारंभ की और शिनाख्त के लिए राज्य के अन्य पुलिस थानों में संपर्क किया था. जांच के दौरान उन्हें पता चला था कि एक व्यक्ति के लापता होने की शिकायत कल्याण में दर्ज हैं जिसका ब्योरा बरामद शव से मिलता जुलता है. तब कदम को अगवा करके उसकी हत्या करने के सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था. फिलहाल मामले की जांच जारी है.  (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें