Dausa: महिला ने 5 बच्चों सहित लगाई ट्रेन के आगे छलांग, दो ने हाथ छुड़ाकर बचाई जान; महिला समेत 3 बच्चों की दर्दनाक मौत

Dausa: महिला ने 5 बच्चों सहित लगाई ट्रेन के आगे छलांग, दो ने हाथ छुड़ाकर बचाई जान; महिला समेत 3 बच्चों की दर्दनाक मौत

दौसा: जिले के मंडावर (Mandawar) से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने 5 बच्चों सहित ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इस घटना में महिला व तीन बच्चों की ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बालकों ने मां से हाथ छुड़ाकर अपनी जान बचा ली. यह हादसा मंडावर रेलवे स्टेशन कटी घाटी के पास होना बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मृतका का पति फाटक पर ही गेटमैन बताया जा रहा है. 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. पुलिस प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद (controversy) मानकर जांच में जुट गई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चारों के शव काफी दूर तक ट्रेन से घिसटते रहे. इस घटना के होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों कों मोर्चरी में रखवाया. 

अचानक हुई घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया: 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा घटनाक्रम आज सुबह हुआ है. बताया जा रहा है कि जैसे ही ट्रेन मंडावर रेलवे स्टेशन कटी घाटी के पास से गुजर रही थी तभी एक महिला ने 5 बच्चों सहित ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इस घटना में महिला व तीन बच्चों की मालगाड़ी से कटकर मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बालकों ने मां से हाथ छुड़ाकर अपनी जान बचा ली. अचानक हुई घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. फिलहाल पुलिस आत्महत्या(Suicide) के वास्तविक कारणों की जांच में जुटी हुई है.

और पढ़ें