Live News »

करीब 9 घंटे के सन्नाटे के बाद फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम यूजर्स ने ली राहत की सांस

करीब 9 घंटे के सन्नाटे के बाद फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम यूजर्स ने ली राहत की सांस

नई दिल्ली: बुधवार रात को दुनिया भर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम पर अचानक तकनीकि खराबी के चलते सोशल मीडिया पर सन्नाटा छा गया. बुधवार रात करीब 8.30 बजे से इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों को वीडियो और तस्वीरें भेजने में परेशानी आ रही थी. पहले तो लोग इसे इंटरनेट की प्रोबलम समझ रहे थे, कुछ लोगों ने अपने फोन को रिस्टार्ट करके चेक किया, लेकिन परेशानी दूर नहीं हुई. आखिरकार लंबे इंतजार के बाद सुबह साढ़े पांच बजे के लगभग ये दिक्कत दूर हुई, तो सोशल मीडिया यूजर्स ने राहत की सांस ली. 

यूजरों को हुई परेशानी के लिए हम क्षमाप्रार्थी 
फेसबुक ने गुरुवार सुबह पांच बजे के बाद ट्वीट कर लिखा कि हमारे एप्लिकेशन और प्लेटफॉर्म्स पर उपयोगकर्ताओं को तस्वीरें, वीडियो और अन्य फाइल भेजने में दिक्कतें आ रही थी. यह समस्या दूर कर ली गई है. यूजरों को हुई परेशानी के लिए हम क्षमाप्रार्थी हैं. वहीं, दूसरी ओर ट्वीटर ने भी ट्वीट कर कहा कि समस्या का लगभग 100 प्रतिशत समाधान कर दिया गया है. कुछ लोगों को दिक्कतें हो सकती है, लेकिन लगभग सभी समस्याएं दूर कर दी गई है. आपके संयम रखने के लिए धन्यवाद. 

हम सभी के लिए 100 फीसदी वापस आ गए 
इंस्टाग्राम ने भी ट्वीट कर कहा कि हम वापस आ गए हैं. हम सभी के लिए 100 फीसदी वापस आ गए हैं. आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. सोशल मीडिया के प्रमुख प्लेटफॉर्म पर आई दिक्कतों की वजह से दुनियाभर में यूजर्स परेशान रहे. कई यूजर्स ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाएं रखीं. 


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in