Live News »

हनुमान बेनीवाल ने कहा बोतल तो ज्योति छीन कर लें गई, अब टायर के निशान पर बटन दबाओं

हनुमान बेनीवाल ने कहा बोतल तो ज्योति छीन कर लें गई, अब टायर के निशान पर बटन दबाओं

परबतसर(नागौर)। नागौर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल मंगलवार रात परबतसर- विधानसभा क्षेत्र के बिदियाद, बडू गांव पहुंचे जहां सभा को संबोधित किया। बेनीवाल ने मंगलवार को दिनभर दर्जनों गांवों में जनसंपर्क कर समर्थन की अपील की। इस दौरान बेनीवाल ने कहा कि आज राष्ट्र में जो हालात है उसको देखते हुए नरेंद्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना बहुत आवश्यक है और इसी दिशा में रालोपा का गठबंधन भाजपा से हूं। बेनिवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस वाले मुझे हराने के सभी हथकंडे अपना रही है। ज्योति ने मेरा चुनाव चिन्ह बोतल तो पहले ही छीन लिया  फिर मेरे ही नाम राशि हनुमान राम बेनीवाल को निर्दलीय खड़ा कर दिया, लेकिन कांग्रेस कुछ भी कर ले बेनीवाल हारने वालो में नहीं हूं। 

बेनीवाल ने कहा की मोदी ने देश को विश्व के नक्शे पर एक अलग पहचान दिलाई। नागौर लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल मंगलवार को जिले के परबतसर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे जहां 19 गांवों में जनसंपर्क कर आगामी लोकसभा चुनाव में समर्थन की अपील की। इस दौरान परबतसर के पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया, दलपत सिंह रूणिजा , पूर्व सरपंच जयराम गुर्जर , बिदियाद सरपंच मोहनराम मुदलिया  भी इस दौरे में उनके साथ रहे। हरनावा, गूलर,कुराड़ा, बिट वालिया,जावला, भकरी, चिताई, बागोठ, नेनिया, जंजीला, भादवा, बड़ू, किनसरिया, बिदियाद, गांगवा, मंगलाना, खोखर, रुनिजा, गिनगोली सहित 19 गांवों का दौरा किया और टायर के निशान पर मतदान करने की अपील की।

....सुरेश ढाका 1st इण्डिया न्यूज परबतसर, नागौर 

और पढ़ें

Most Related Stories

छुट्टियां मनाने ननिहाल गई भांजी को भगा ले गया मामा, किया दुष्कर्म

छुट्टियां मनाने ननिहाल गई भांजी को भगा ले गया मामा, किया दुष्कर्म

परबतसर: नागौर के एक गांव में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने का मामला सामने आया है. एक कलयुगी मामा ने अपनी ही भांजी को घर में बहला फुसलाकर भगा ले गया और दुष्कर्म किया. पुलिस थाने में दर्ज मामले के अनुसार दोनों ही नाबालिग है. पुलिस ने अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला पोस्को एक्ट में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

थाना अधिकारी सुभाष चन्द्र पूनिया ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने रिपोर्ट दी कि 30 जुलाई को उनकी 15 वर्षीय पुत्री बागोट निवासी 16 वर्षीय किशोर, जो रिश्ते में मामा लगता है, उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया. 2 अगस्त को पीड़िता जब घर लौटी तो घर वालों को आप बीती बात सुनाई. परिजनों ने कलयुगी मामा के खिलाफ परबतसर- थाने में मामला दर्ज करवाया है. 

... परबतसर से सुरेश ढाका की रिपोर्ट 


 

परबतसर में 20 वर्षीय युवती ने दर्ज करवाया दुष्कर्म का मामला

परबतसर में 20 वर्षीय युवती ने दर्ज करवाया दुष्कर्म का मामला

परबतसर(नागौर): पुलिस थाना परबतसर में एक 20 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. थानाधिकारी सुभाषचन्द्र पुनियां ने पीड़िता के बयान के अनुसार बताया कि उसे गोदारा की ढाणी रूणीजा निवासी धर्मराज ने फोन करके घर के बाहर बुलाया और जबरदस्ती गाड़ी की पिछली सीट पर बैठा लिया. उसके बाद गाड़ी लेकर किशनगढ़ की तरफ रवाना हो गया. उसके साथ एक और लड़का था जिसे मैं नहीं जानती. उस लड़के ने रास्ते में जबरदस्ती मुझे कुछ पिलाया और मैं बेहोश होने लगी. फिर आरोपियों ने गड़ी रोकी और पिछली सीट पर बारी-बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया. 

होश आया तो मैं निजी चिकित्सालय में थी: 
इसके बाद उन्होंने मुझे धमकी दी की अगर यह बात किसी को बताई तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे. इसके बाद मुझे कुछ भी याद नहीं है. सुबह जब मुझे होश आया तो मैं परबतसर के एक निजी चिकित्सालय में थी. उसके बाद मेरे चाचा मुझे घर ले गए. उस समय मैंने डर के मारे यह बात किसी को नहीं बताई. लेकिन घर आने के बाद मां को आपबीती के बारे में बताया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी है. 


 

Open Covid-19