Live News »

हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या, पहले चाय पी फिर गला रेता और मार दी गोली

हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या, पहले चाय पी फिर गला रेता और  मार दी गोली

लखनऊ: योगी सरकार सुरक्षित प्रदेश और चाक चौबंद कानून व्यवस्था के कितने भी इंतजाम कर ले पर सारे इंतजाम नाकाफी साबित हो रहे हैं.राजधानी लखनऊ के खुर्शीदबाग इलाके में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार दोपहर घर पर दो बदमाशों ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी बताया जा रहा है.कि हत्यारे मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लेकर आए थे.शरीर में चाकू के 15 से अधिक वार हैं.वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए.
घायल कमलेश तिवारी को गम्भीर हालत में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है. डॉक्टरों के मुताबिक जब वह अस्पताल लाए गए थे.

जानकारी के मुताबिक दो हमलावार थे, उन्होंने पहले कमरे में चाय पी. वो अपने साथ मिठाई के डिब्बे में कट्टा और चाकू लेकर पहुंचे थे. एक ने गला रेता और दूसरे ने गोली मार दी. कमलेश पर चाकू और बंदूक दोनों से वार किया गया.

अभी डिटेल इन्वेस्टीगेशन जारी है पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है.बताया जा रहा है कि दो लोगों ने पहले कमरे में चाय पी और फिर मिठाई के डिब्बे से कट्टा निकालकर फायर भी किया. इसके बाद तिवारी को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया था,उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड से लोगों में आक्रोश फैल गया है कमलेश के समर्थक खुर्शीदबाग कॉलोनी में प्रदर्शन कर रहे हैं.घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी की तैनाती की गई है.कमलेश चर्चा में तब आए थे, जब उन्होंने पैगम्बर इस्लाम मोहम्मद पर टिप्पणी की थी. कमलेश तिवारी ने हिन्दू समाज पार्टी बनाई थी और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in