मुंबई भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे और साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी बंधे शादी के बंधन में

भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे और साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी बंधे शादी के बंधन में

भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे और साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी बंधे शादी के बंधन में

मुंबई टीम इंडिया के बल्लेबाज और कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे ने सोमवार को साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ शादी कर ली.रविवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल खेलने के बाद क्रिकेटर मनीष पांडे सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं.मनीष ने इस मैच में 60 रनों की पारी खेली थी. मनीष पांडे ने सोमवार को मुंबई में आश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.

दोनों की शादी के बाद की पहली फोटो सनराइजर्स हैदराबाद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की.16 जुलाई 1993 को जन्मीं आश्रिता शेट्टी दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं.उन्होंने 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट 'क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस' जीतने के बाद कई विज्ञापनों में काम किया. इसके बाद उन्हें कई निर्देशकों ने नोटिस किया और अपनी फिल्म में कास्ट किया.

अब आश्रिता शेट्टी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं.2012 में उन्होंने 'तेलिकेडा बोल्ली' फिल्म के साथ अपना करियर शुरू किया था. 26 साल की आश्रिता साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.उन्होंने इंद्रजीत, ओरू कन्नियुम, उड्डयम, एनएच 4 जैसी फिल्मों में काम किया हैउदयम एनएच 4 बतौर एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के फिल्मी करियर का टर्निंग प्वाइंट था। लोकप्रिय फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक और फिल्म निर्माता वेत्रिमारन द्वारा लिखित इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी खूब सराहा.

मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी वेडिंग सेरेमनी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए.सनराइर्स हैदाराबाद ने जो फोटो शेयर की है, उसमेंमनीष ने शेरवानी पहन रखी है, जबकि आश्रिता ने सिल्क की साड़ी पहन रखी है.

और पढ़ें