जयपुर Jaipur: भाजपा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने पुलिस पर लगाया तानाशाही का आरोप, कहा- यह कैसी सरकार है ?

Jaipur: भाजपा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने पुलिस पर लगाया तानाशाही का आरोप, कहा- यह कैसी सरकार है ?

Jaipur: भाजपा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने पुलिस पर लगाया तानाशाही का आरोप, कहा- यह कैसी सरकार है ?

जयपुर: भाजपा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने पुलिस पर तानाशाही का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मैं तो जनता के काम को लेकर मंत्री अशोक चांदना से मिलने जा रहा था लेकिन पुलिस ने मेरी गाड़ी के आगे बैरिकेडिंग लगा दी और कहा गया कि आप इस तरफ कहीं भी नहीं जाओगे. गुस्से में आकर किरोड़ी मीणा ने कमिश्नर को फोन कर इस बारे में अवगत करवाया. 

भाजपा सांसद ने ट्विट करते हुए भी कहा कि यह कैसी सरकार है ?  मैं प्रदेश की जनता की समस्याओं को लेकर मंत्री अशोक चांदना से मिलने जा रहा था लेकिन मुझे सिविल लाइन्स में ही पुलिस ने रोक लिया.  मुख्यमंत्री जी आप अपनी नाकामयाबी छुपाना चाहते हो या देश मे कांग्रेस की हार से बौखला गए हो ? 

इस दौरान डॉ. मीणा ने कमिश्नर से फोन पर बातकरते हुए कहा कि मैं मंत्री से मिलना चाहता हूं तो पुलिस वाले दिवार की तरह खड़े हो गए. उन्होंने कहा कि डेमोक्रेशी में यह कौनसा तरीका है आप मेरा दम घुटवाओगे क्या? सिविल लाइन में पब्लिक जा रही है, गाड़िया आ रही है जा रही है मैं कोई टेररिस्ट हूं क्या जो आपकी पुलिस के 25 जनों ने मुझे घेर रखा है. क्या मैं मंत्री से नहीं मिल सकता क्या? क्या यह मेरा अधिकार नहीं है क्या? आंदोलन करने का मेरा अधिकार है तो क्या आप रोक लोगे क्या? जब मैं कोई आंदोलन करने आया ही नहीं, मैं मंत्रीजी से मिलने आया हूं. इन्होंने पहले बैरिकेट लगा दिए. उन्होंने फोन पर कमिश्नर से बात करते हुए कहा कि मैंने पुलिस वालों से कहा कि आप मेरे साथ चल चलों. आपको किसी प्रकार का शक है तो आप आगे-आगे चलों. लेकिन फिर भी इन्होंने नहीं जाने दिया. इसके बाद सांसद मीणा ने गुस्से में फोन काट दिया. 

और पढ़ें