Mumbai आखिरकार इन दिनों पंगे क्यों नहीं ले रहीं कंगना रनौत, बताई वजह

आखिरकार इन दिनों पंगे क्यों नहीं ले रहीं कंगना रनौत, बताई वजह

आखिरकार इन दिनों पंगे क्यों नहीं ले रहीं कंगना रनौत, बताई वजह

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती है. बेबाक अंदाज के कारण अभिनेत्री की हमेशा ही किसी ना किसी से बहस हो जाती है, लेकिन पिछले कुछ दिनों कंगना किसी से भी पंगा नहीं ले रहीं हैं और इसके पीछे की वजह उन्होंने खुद बताई है.

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कह रहीं हैं, "नमस्ते दोस्तों! सब लोग टेंशन में आए हुए हैं कि कंगना इतने सारे इंटरव्यूज दे रही हैं. सोशल मीडिया पर आ रही हैं, लेकिन फिर भी कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हो रही है. कोई मिर्च मसाला एंटरटेनमेंट नहीं मिल रहा है. लड़ाई-झगड़े नहीं हो रहे हैं. तोड़ा-फोड़ी नहीं हो रही है. तो मैं आपको बता दूं कि लड़ाई झगड़े अब होंगे सिर्फ बिग स्क्रीन पर बिग बजट के साथ धाकड़ (Dhaakad) स्टाइल में तो अब बुकिंग्स खुल गई है तो अपनी टिकट्स बुक कीजिए और देखिए इस साल की सबसे बड़ी तोड़ा-फोड़ी, एक्शन और थ्रिलर फिल्म, धाकड़ 20 मई को."

कंगना के इस पोस्ट से जाहिर है कि वो इतने दिनों से इसलिए पंगे नहीं ले रहीं हैं क्योंकि जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म धाकड़ में उनका जबरजस्त एक्शन दिखाई देने वाला है. वहीं दर्शक भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कंगना के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता( Arjun Rampal, Divya Dutta) भी हैं. फिल्म को रजनीश घई (Razneesh Ghai) द्वारा डायरेक्ट किया गया है, जो कि 20 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

और पढ़ें