Mumbai Bollywood Vs South Industry विवाद में करण जौहर ने दिया बड़ा बयान

Bollywood Vs South Industry विवाद में करण जौहर ने दिया बड़ा बयान

Bollywood Vs South Industry विवाद में करण जौहर ने दिया बड़ा बयान

मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म "जुग जुग जियो" (Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर ड्रामे से भरपूर है, जो देखने में काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है. ट्रेलर को आज मुंबई में लॉन्च किया गया जहाँ, फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता(Raj Mehta), प्रोड्यूसर करण जौहर(Karan) के साथ ही फिल्म के सभी मुख्य कलाकार भी मौजूद थे.

ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान फिल्म की टीम मीडिया से रूबरू हुई. वहीं करण जौहर ने इस दौरान इतने दिनों से Bollywood Vs South Industry के बीच चल रहें विवाद पर अपना बड़ा बयान दिया है. आपको बता दें कि अबतक इस मुद्दे पर बॉलीवुड के कई सितारों का बयान सामने आ चुका है और अब करण जौहर का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है.

करण जौहर ने कहा, "हम बहुत गर्व के साथ कह सकते हैं कि हम हिंदुस्तानी हैं और सिनेमा का हिस्सा हैं. जब 'आरआरआर', 'पुष्पा' और 'केजीएफ 2' ने इतना कमाल का बिजनेस किया है, तो हम कह सकते हैं कि यह इंडियन सिनेमा है. मुझे इंडियन सिनेमा पर गर्व है. राजमौली सर, सुकुमार और प्रशांत नील ने इस इंडियन इंडस्ट्री का दर्जा इतना बड़ा कर दिया है."

"हाल में ही 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने बढ़िया बिजनेस किया और आजकल 'भूल भुलैया 2' अच्छी कमाई कर रही है. अब हम यही चाहते हैं कि जुग जुग जियो भी उसी लिस्ट का हिस्सा बन जाय. हम ये भी चाहते हैं कि हर भाषा की फिल्म चले और हमारी फिल्में भी चले, क्योंकि ये बताना बहुत जरूरी है कि हम जब एंटरटेन करते हैं, वह चाहे कोई भी भाषा हो- पंजाबी  तमिल हो, तेलुगु, मराठी सभी फिल्में बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. हमें अपने इंडियन सिनेमा पर गर्व होना चाहिए और हिंदुस्तानी सिनेमा ऐसे ही आगे बढ़ता जाए."

और पढ़ें