हिण्डौन सिटी प्रेम प्रसंग के चलते चाची और भतीजे ने की आत्महत्या, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान 

प्रेम प्रसंग के चलते चाची और भतीजे ने की आत्महत्या, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान 

प्रेम प्रसंग के चलते चाची और भतीजे ने की आत्महत्या, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान 

हिण्डौन सिटी(करौली):  हिण्डौन के क्यारदा कला गांव निवासी चाची और भतीजे ने प्रेम प्रसंग के चलते ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची जीआरपी और सदर थाना थाना पुलिस ने मंगलवार को दोनों के शव का हिण्डौन के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक  क्यारदा कला गांव निवासी 30 वर्षीय विनीता जाटव को अपने ही भतीजे अरुण जाटव से प्यार हो गया. 

दुरन्तो एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदे दोनों: 
जानकारी के मुताबिक दोनों के प्रेम प्रसंग का पता घरवालों को लग गया, जिसके बाद शर्म लिहाज के कारण दोनों ने अपनी जीवनलीला समाप्त करने का फैसला कर लिया और दोनों अपने घर से चल दिए. हिण्डौन के बाजना रेलवे फाटक के पास आकर दोनों दिल्ली से मुंबई जा रही दुरन्तो एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद गए। टक्कर के बाद दोनों पटरी पर गिर गए. इन्हें ट्रेन करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गई. दोनों के शरीर के परखच्चे उड़ गए. 

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा: 
दुर्घटना की सूचना लोको पायलट से मिली सूचना के बाद जीआरपी और हिण्डौन सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं ग्रामीणों की भीड़ लग गई, लेकिन दोनों की शिनाख्त नही हो सकी. जिसके बाद पुलिस ने शव हिण्डौन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए. मंगलवार को दोनों की शिनाख्त हुई और परिजन मोर्चरी पहुंचे जिसके बाद पुलिस ने परिजनों से दोनों के बारे में जानकारी ली और चिकित्सकों से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए.

और पढ़ें