Live News »

अरविंद केजरीवाल ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए पीएम मोदी को किया आमंत्रित

अरविंद केजरीवाल ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए पीएम मोदी को किया आमंत्रित

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की ऐतिहासिक जीत के बाद अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. इस शपथ ग्रहण समारोह के लिए आप पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को न्योता दिया है. इससे पहले दिल्ली चुनाव में आप पार्टी को मिली एतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी. पीएम मोदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनावों में जीत के लिए बधाई. मैं आशा करता हूं कि दिल्ली की जनता की अपेक्षाओं को वे पूरी करेंगे.

Sushma Swaraj Birth Anniversary: प्रवासी भारतीय केंद्र का नाम बदलकर किया गया सुषमा स्वराज भवन
 

आम आदमी पार्टी ने दिया एक खास मेहमान को न्योता:

पीएम मोदी के ट्वीट के बाद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आपका शुक्रिया सर. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं. हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे.' इस खास मौके के लिए आम आदमी पार्टी ने एक खास मेहमान को न्योता दिया है, जो ऐतिहासिक पल का गवाह बनेगा. आम आदमी पार्टी की जीत के बाद चर्चा में आया ‘बेबी मफलरमैन’ शपथ ग्रहण समारोह में मेहमान होगा. आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर इस बात का ऐलान भी किया. 

विधानसभा में उठा विद्युत कंपनियों द्वारा उपभोक्ताओं को लूटने का मामला

केजरीवाल लेंगे अपनी कैबिनेट के साथ शपथ:

दिल्ली के चुनाव में लगातार दूसरी बार प्रचंड जीत हासिल करने के बाद अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के लिए तैयार हैं. रविवार को अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे और इसका गवाह पूरी दिल्ली बनने जा रही है. अरविंद केजरीवाल ने तय किया है कि वह अपनी टीम में बदलाव नहीं करेंगे. रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल अपनी कैबिनेट के साथ शपथ लेंगे. इसके लिए पूरी दिल्ली को न्योता दिया गया है. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in