Mumbai जब अनिल कपूर का पैर छूने लगी नीतू कपूर और कियारा तो ऐसा था अभिनेता का रिएक्शन

जब अनिल कपूर का पैर छूने लगी नीतू कपूर और कियारा तो ऐसा था अभिनेता का रिएक्शन

जब अनिल कपूर का पैर छूने लगी नीतू कपूर और कियारा तो ऐसा था अभिनेता का रिएक्शन

मुंबई: मल्टीस्टाररर फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) का प्रमोशन बहुत ही तेजी के साथ किया जा रहा है. हालांकि फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है, क्योंकि प्रोड्यूसर करण जौहर(Karan Johar) पर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगा हुआ है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म के कलाकार प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते.

बता दें कि इस फिल्म में वरुण धवन(Varun Dhawan), कियारा आडवाणी(Kiara Advani), नीतू कपूर(Neetu Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) मुख्य किरदारों में हैं. ऐसे में प्रमोशन के दौरान जब ये कलाकार साथ आते हैं तो खूब मस्ती करती हैं. ऐसे ही एक मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में कियारा, अनिल और नीतू पैपराजी के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कियारा फनी पोज देते हुए जैसे ही अनिल के पैर छूने चलती हैं, वैसे तुरंत ही अनिल उनके हाथ पकड़ लेते हैं, लेकिन इसके बाद नीतू भी कियारा के साथ टीमअप कर अनिल कपूर के पैर छूते हुए पैप्स से फोटो खिंचवाती हैं.

आपको बता दें कि अनिल कपूर इस उम्र में भी इतने यंग लगते हैं कि वे अपना पैर किसी को छूने नहीं देते. यहाँ तक की "जुग-जुग जियो" के ट्रेलर लॉन्च पर भी जब करण, अनिल के पैर छूने के लिए झुके तो वे उनसे दूर जाकर खड़े हो गए थे. हालांकि अनिल वहाँ तो बच गएं थे, लेकिन इन दो लेडीज के बीच उनकी एक ना चली और उन्हें मजबूरन नीतू और कियारा को आशीर्वाद देते हुए पोज देना पड़ा.

{embed}

और पढ़ें