विधायक अनिता भदेल कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन पहले आयीं थीं भाजपा प्रदेश कार्यालय

विधायक अनिता भदेल कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन पहले आयीं थीं भाजपा प्रदेश कार्यालय

जयपुर: प्रदेश में लगातार पैर पसार रहा कोरोना अब जनप्रतिनिधियों के लिए भी खतरा बनता जा रहा है. अजमेर दक्षिण से भाजपा विधायक अनीता भदेल भी कोरोना पॉजिटिव मिली है. कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. वहीं भदेल के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भाजपाइयों में भी खलबली मच गई है. 

राज्यसभा चुनाव के बाद परवान चढ़ती आरोप-प्रत्यारोप की पॉलिटिक्स, अब मुख्यमंत्री के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का आरोप 

2 दिन पहले भाजपा कार्यालय तक आयीं थीं अनिता भदेल: 
दरअसल, अनिता भदले 2 दिन पहले ही भाजपा कार्यालय तक आयीं थी. इसी बात को लेकर फिलहाल भाजपा प्रदेश कार्यालय में कई लोगों के चिंता की लकीरें हैं. सूत्रों की मानें तो दर्जनभर कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से उनकी सामान्य मुलाकात हुई थी. हालांकि प्रेदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुलाकात नहीं हुई थी. लेकिन फिलहाल उनके संपर्क में आने वाला हर कोई खुद को क्वॉरंटीन कर रहा है. इससे पहले जितेन्द्र गोठवाल भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र राठौड़, रामचरण बोहरा, सुशील कटारा व अन्य लोगों से उनकी मुलाकात हुई थी. ऐेसे में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने खुद की जांच भी करवाई है. सांसद रामचरण बोहरा भी जांच करवाएंगे. इससे पहले जितेन्द्र गोठवाल भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. 

जयपुर: मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस कंट्रोल रूम में आया फोन 

कोरोना का शिकार होने वाली पहली जनप्रतिनिधि नहीं:
वहीं विधायक अनीता भदले से पहले भी कई जनप्रतिनिधि कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. भदले से पहले पाली के सुमेरपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक जोराराम कुमावत, पाली विधायक जेपी चंदेलिया और बाड़ी विधायक गिरिराज मलिंगा भी कोरोना की जद में आ चुके हैं. 

और पढ़ें