डीडवाना नागौर के डीडवाना में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 2 बच्चों सहित माता-पिता की मौत 

नागौर के डीडवाना में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 2 बच्चों सहित माता-पिता की मौत 

नागौर के डीडवाना में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 2 बच्चों सहित माता-पिता की मौत 

डीडवाना (नागौर): राजस्थान में इन दिनों हादसों का ग्राफ बढ़ा है, नागौर जिले में आज एक बड़ा हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. जिसमें दो मासूम भी हादसे में मारे गए है. डीडवाना उपखण्ड क्षेत्र के खुनखुना थाना क्षेत्र के तोषीणा कस्बे के नजदीक कुकणों की ढाणी के नजदीक बस और बाइक की आमने सामने टक्कर होने की वजह से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है. जिसको रैफर कर दिया गया. चारों के शव को तो तोषीणा की राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाने के लिए रख दिया गया है.

4 लोगों की मौके पर मौत:
जानकारी के मुताबिक बुटाटी धाम जाने वाली बस से वन घुमंतू परिवार लोग जो बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इस दौरान बस ओवर टेक में होने की वजह से बस का संतुलन बिगड़ने से बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार 4 लोगों की मौत हो गई. एक शव बुरी तरह से कुचल गया, जबकि एक अन्य गंभीर घायल है.

खुनखुना थानाधिकारी पहुंचे मौके पर:
घटना की सूचना मिलते ही खुनखुना थानाधिकारी हरीराम जाजुन्दा मौके पर पंहुचे और बस को अपने कब्जे में लेकर थाने पंहुचाया गया, वहीं मृतकों के शव तोषिणा के अस्पताल में रखवाए गए है. चारों मृतक घुमन्तु बजरंगलाल बंनबागरिया के सदस्य है, जिसमें बजरंगलाल की पत्नी और एक बच्चा और बच्ची शामिल है वहीं घायल 4 साल की मासूम भी बजरंगलाल की पुत्री बताई जा रही है. पुलिस ने चारों के शव रखवाकर परिजनों का इंतजार कर रहे है वहीं घायल मासूम को रैफर किया गया है.

...फर्स्ट इंडिया के लिए नरपत ज़ोया की रिपोर्ट

और पढ़ें