श्रीडूंगरगढ़ बीकानेर में दर्दनाक सड़क हादसे में मरने वाले लोगो की संख्या हुई 12 ,मुख्यमंत्री गहलोत ने जताया दुख

बीकानेर में दर्दनाक सड़क हादसे में मरने वाले लोगो की संख्या हुई 12 ,मुख्यमंत्री गहलोत ने जताया दुख

बीकानेर में दर्दनाक सड़क हादसे में मरने वाले लोगो की संख्या हुई 12 ,मुख्यमंत्री गहलोत ने जताया दुख

श्रीडूंगरगढ़ (बीकानेर): जिले के श्रीडूंगरगढ़ से लगातार दूसरे दिन दुखद खबर आई है.आज अल सुबह बस और ट्रक में भीषण भिड़ंत होने से 12 लोगों की मौत हो गई जबकि  15 लोग घायल बताए जा रहे है.राजस्थान के श्री डूंगरगढ़ के पास सोमवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में करीब 12 लोगों कि मौत हो गई और कम से कम 15 लोग घायल हो गए. घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे बीकानेर जयपुर राजमार्ग पर जोधासर और सेरूणा गांव के बीच यह हादसा उस समय हुआ जब सवारियों से भरी बस सामने से आ रहे ट्राली में टकरा गई.बीकानेर में एक सप्ताह मे 3 बड़ी दुर्घटनाएं हुई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस सड़क हादसे में लोगों की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है. उन्होंने दुर्घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

हादसा श्रीडूंगरगढ़ के झंझेउ गांव के पास हुआ है. हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. वहीं हादसे की सूचना मिलने पर SHO गुलाब नबी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. उसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. हालांकि हादसे के कारणों के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने परिवार वालो के प्रति प्रकट की संवेदना 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीकानेर में हुए इस भीषण सड़क हादसे में लोगों की मौत पर गहरा दुख प्रकट करते हुए घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. उन्होंने हादसे में दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

रविवार को भी हुआ था दर्दनाक हादसा:  
वहीं इससे पहले रविवार को भी वहां एक दर्दनाक हादसा हुआ था. इसमें एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हुई थी. मृतकों में दो बच्चियां, उनकी मां और नाना शामिल है. हादसे में कार चालक समेत तीन लोग घायल हुए. सभी घायलों को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. कल के हादसे की अभी तक लोग चर्चाएं ही कर रहे थे कि आज एक फिर भयंकर हादसा होने से कोहराम मच गया. पुलिस ने सड़क पर बिखरे शवों को उठवाकर उन्हें स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

और पढ़ें