नुसरत जहां की दुर्गा पूजा और पंडाल में डांस से देवबंद का मुंह फूला, उलेमा बोले- ये इस्लाम में हराम

नुसरत जहां की दुर्गा पूजा और पंडाल में डांस से देवबंद का मुंह फूला, उलेमा बोले- ये इस्लाम में हराम

नुसरत जहां  की दुर्गा पूजा और पंडाल में डांस से देवबंद का मुंह फूला, उलेमा बोले- ये इस्लाम में हराम

कोलकाता दुर्गा पूजा के अवसर पर कोलकाता के पंडाल में अपने पति निखिल जैन के साथ सिंदूर लगाकर पहुंचीं नुसरत जहां से देवबंदी उलेमा एक बार फिर नाराज हो गए हैं जी हाँ कोलकाता:तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां एक बार फिर चर्चा में हैं. एक दिन पहले ही उन्होंने दुर्गा पूजा में शिरकत की और अब दारुल उलूम देवबंद के एक मौलवी ने उन पर इसको लेकर निशाना साधा है.मौलवी ने कहा कि नुसरत जहां को अपना धर्म बदल लेना चाहिए.

मौलवी ने कहा, 'नुसरत जहां ने ऐसा पहली बार नहीं किया है. वह पहले भी ऐसे कार्यक्रमों में दिखती रही हैं. इस्लाम का जो हुक्म है उसके मुताबिक, अल्लाह के अलावा किसी और की पूजा करना हराम है. मौलवी ने कहा, 'उन्हें अपना नाम और धर्म बदल लेना चाहिए. वह पहले ही गैर-मुसलमान से शादी कर चुकी हैं. इस्लाम को ऐसे लोगों की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है.

दुर्गाष्टमी के अवसर पर नुसरत जहां माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाकर अपने पति निखिल जैन के साथ कोलकाता के पंडाल में पहुंचीं थीं. इस दौरान ढोल पर जमकर थिरकीं थीं. इस पर देवबंदी उलेमा का बयान सामने आया है और उन्होंने नाराजगी जाहिर की है.

और पढ़ें