Live News »

गरबा नाईट में फाल्गुनी पाठक संग प्रियंका चोपड़ा का बिखरा जलवा

गरबा नाईट में फाल्गुनी पाठक संग प्रियंका चोपड़ा का बिखरा जलवा

मुंबई ;बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिर चाहे वो कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस हो या कोई भी इवेंट..इन दिनों प्रमोशन के लिए एक और अड्डा स्टार्स को मिल गया है और वो है डांडिया नाइट नवरात्र का मौका है हर बड़े शहर के ग्राउंड्स में लोग जमा हो रहे हैं ऐसे में इनका इस्तेमाल फिल्म प्रमोशन के लिए हो रहा है खासकर मुंबई में. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में बिजी है.प्रियंका अपने फैशन सेंस से हमेशा छाई रहती हैं.हाल में ही प्रमोशन के दौरान वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं.प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने एक डांडिया नाईट अटेंड की.जिसमे फाल्गुनी पाठक का जलवा पहले ही बिखर रहा था और प्रियंका के आने से इवेंट की रौनक और बढ़ गई.इसी इवेंट में राजकुमार राव और मौनी रॉय फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन के लिए पहुंचे.यहाँ प्रियनका ने गरबा परफॉरमेंस भी दिया.

फिल्म दिल्ली में बेस्ड एक लव स्टोरी है और हर लव स्टोरी की तरह ही यह भी समस्याओं से भरी हुई है. कहानी जायरा वसीम का किरदार नरेट कर रहा है.फिल्म 11  अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है 

 

और पढ़ें

Most Related Stories

कुमार सानू के बेटे जानकुमार ने मांगी 'मराठी पसंद नहीं' वाले बयान पर माफी

कुमार सानू के बेटे जानकुमार ने मांगी 'मराठी पसंद नहीं' वाले बयान पर माफी

मुंबई: बिगबॉस शो के फ्लोर पर आते ही दर्शकों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती रहती है. हाल ही में मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू अपने एक बयान को लेकर ट्रोल हो गए थे. असल में जान ने कहा था कि उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है इसलिए कोई उनसे बात करे तो उसे हिंदी में ही बात करनी होगी जिसके बाद लोगों ने उनके इस बयान का जमकर विरोध किया.

बात यहीं खत्म नहीं हुई इस घटना से चिढ़े शिवसेना धमकी दी की वे इस शो की शूटिंग ही रुकवा देगें. जिसके बाद जान ने अपने कथन के लिए माफी मांगी और उनकी मां ने कहा कि हम मुंबई को घर कहते है और जब जान पर नेपोटिज्म का कमेंट किया गया था तो क्यूं कोई शिवसेना वाला बीच में नहीं बोला. जान को मराठी समझने में तकलीफ होती है और इसी कारण से उसने ऐसा कहा था क्योंकि राहुल और निक्की मराठी भाषा में बात कर रहे थे. 

आपको बता दे की बिग बॉस इंडिया के अलावा बाहर के देशों में भी मशहूर और इसके नियम कायदे भी है. बिग बॉस के घर में बस हिंदी में ही बात करने की इजाजत है. मगर इस घटना के बाद कलर्स को आधिकारिक माफी मांगनी पड़ी जो की चैनल ने ट्वीटर के माध्यम से मांगी थी. बहरहाल मामला खत्म हो चुका है और जान इसके लिए बेहद शर्मिंदा भी है. 

{related}

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की White Tiger का ट्रेलर रिलीज, Dialogue ने जीता फैंस का दिल

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है, उनकी अपकमिंग फिल्म व्हाइट टाइगर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया जा चुका है. जिस पर हजारों में लाइक्स आ रहे है. फिल्म में प्रियंका के अपोजिट राजकुमार राव नजर आने वाले है. हालिया रिलीज ट्रेलर में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है. वहीं युवा एक्टर भी आदर्श गौरव भी फिल्म में एक बड़ा और महत्वपूर्ण रोल अदा करते नजर आएंगे. 

फिल्म की कहानी की बात करें तो कहानी एक नौकर आदर्श और उसके मालिक राजकुमार और प्रियंका के इर्द-गिर्द घुमती है. जिसमं नौकर को बड़ा आदमी बनना है और इसके लिए वो कुछ भी कर सकता है. अब कहानी क्या मोड़ लेती है और आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म ही देखनी होगी. बात करे डायलॉग डिलीवरी की तो एक डायलॉग 'हिन्दुस्तान में दो तरह के लोग होते है, एक बड़े पेट वाले और दूसरे बड़ी भूख वाले' काफी पसंद किया जा रहा है. 

फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है जिसकी जानकारी प्रियंका ने अपने इंस्टा अकाउंट से दी है. उन्होने लिखा है कि फिल्म की शूटिंग खत्म करने थक गई हूं, मगर खुश हूं. फिल्म को लोगों को  दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती. इतना ही नहीं उन्होनें राजकुमार का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है मिम्स भेजते रहना. आपको बता दे कि प्रियंका आखिरी बार स्काई इज पिंक और राजकुमार शिमलामिर्च में नजर आए थे. 

{related}

फैंस की डिमांड पर श्रीदेवी के बाद श्रद्धा कपूर लेगीं नागिन अवतार

फैंस की डिमांड पर श्रीदेवी के बाद श्रद्धा कपूर लेगीं नागिन अवतार

मुंबई: सुपरस्टार श्रद्धा कपूर जल्दी ही बड़े पर्दे पर नागिन के रोल में नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि उन्होनें एक फिल्म साइन की है जिसका टाइटल नागिन ही होगा और इसे डायरेक्ट विशाल फुलिया करेगें और प्रोड्यूस निखिल द्विवेदी करेगें. बड़े पर्दे की नागिन को तीन भागों  में रिलीज किया जाएगा. इस बात की घोषणा श्रद्धा ने अपने ट्वीटर अकाउंट से की है.

उन्होने फिल्म की आधिकारिक घोषणा करते हुए लिखा है कि मैं बचपन से श्रीदेवी की निगाहे और नगीना जैसी बड़ी फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं और शुरु से ही ऐसा रोल करना चाहती थी जो की भारतीय परंपरा से जुड़ा हुआ हो. आपको बता दे की श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म आशिकी के रिमेक से की थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. वहीं बात करें निखिल की तो उन्होनें वीरे दी वैडिंग औऱ दबंग 3 में सह-निर्माता के तौर पर काम किया है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा अगले साल 2021 में डायरेक्टर लवरंजन की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें श्रद्धा के अपोजिट रणबीर कपूर दिखाई देगें. फिलहाल श्रद्धा के फैंस को उनके नये नागिन अवतार का बेसब्री से इंतजार है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है, ये तो वक्त ही बता पाएगा. 

{related}

कंगना रनौत ने ट्वीट कर शिवसेना को फिर लिया आड़े हाथ

कंगना रनौत ने ट्वीट कर शिवसेना को फिर लिया आड़े हाथ

मुंबई: कंगना रनौत और उनके बेबाक अंदाज से हर कोई वाकिफ है. हाल  ही में कंगना ने एक ट्वीट किया है और इसमे शिवसेना और उनकी भ्रष्ट नीतियों पर जमकर निशाना साधा है. असल में कंगना ने कहा है कि म्युनिसिपल निगम ने मेरे घर पर तोड़-फोड़ करने के लिए अब तक वकील को 82 लाख रुपये खर्च कर दिए है. एक लड़की को परेशान करने के लिए जनता का पैसा खर्च करते है. आज महाराष्ट्र कहां खड़ा है, ये बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है.   

आपको जानकारी के लिए बता दे कि उनके मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी ने कार्यवाही की थी, जिसके बाद सारा देश कंगना के समर्थन में खड़ा हो गया था. इतना ही नहीं  कंगना की बेबाकी की शिवसेना पर ऐसी नफरत बैठी की उन्होने कंगना के दफ्तर में तोड़ फोड़ करवा दी थी. जिसके बाद कंगना को उनके होमटाउन से आकर मुआयना करना पड़ा था.

बात यहीं खत्म नहीं हुई शिवसेना के एक नेता ने तो उन्हें गालीयां दी,अभद्र व्यवहार  किया और शिवसेना नेता ने उन्हें मुंबई में कदम ना रखने की हिदायत भी दी थी. जिसके बाद सारा देश कंगना के समर्थन में खड़ा हो गया था और शिवसेना के इस कृत्य के बाद उनकी किरकीरी भी हुई थी. 

{related}

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को गिफ्ट  की नोट गिनने वाली मशीन, जानिए पूरी कहानी

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को गिफ्ट  की नोट गिनने वाली मशीन, जानिए पूरी कहानी

मुंबई: हाल ही में कपिल शर्मा के सेट पर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अपनी आगानी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, जिसके बाद सभी ने सेट पर जमकर मस्ती की. अभी कुछ दिन पहले ही अक्षय ने अपनी सिल्वर जुबली मनाई है और इस खुशी को सभी सेट मैम्बर्स ने मिलकर सेलिब्रेट भी किया. इतना ही नहीं कपिल शर्मा की पूरी टीम ने अक्षय कुमार को अजीबो-गरीब तोहफे भी दिए है.

मगर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का गिफ्ट बेहद ही हटके और खास था. आपको बता दे कि कपिल ने अक्षय कुमार को नोट गिनने वाली मशीन तोहफे में दी है. इतना ही नहीं चायवाले चंदू ने उन्हें मनीप्लांट गिफ्ट किया है. ये एपिसोड टीवी पर एक नवंबर को प्रसारित किया जाएगा, जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में कपिल सुशांत के मामले में चुप्पी साधने के कारण ट्रोलर्स का शिकार हो गए थे, जिसके बाद उन्होने बयान दिया था कि वे ऐसी बातों पर कतई ध्यान नहीं देते है. 

उन्होने कहा कि मैॆ लोगों को हंसाने में यकिन रखता हूं और जोक्स पर ही फोकस सेट करता हूं. मैं लाइफ को एजॉय कर रहा हूं औऱ  बेहद ही खुश हूं. आपको बता दे की कपिल हाल ही में बच्चों से जुड़े शो 'द हनी बनी शो विद कपिल शर्मा' से जुड़े है. ये एक एनिमेटेड शो है और इसे करते वक्त कपिल काफी नर्वस थे मगर उनका कहना है कि इसके बाद  अनुभव बेहद ही रोमांचक रहा है. असल में कपिल पिछले साल ही एक बेटी अनायरा के पिता बने है. 

{related}

गुजराती एक्टर नरेश कनोडिया का कोरोना से निधन, PM मोदी ने व्यक्त की संवेदना

गुजराती एक्टर नरेश कनोडिया का कोरोना से निधन, PM मोदी ने व्यक्त की संवेदना

गुजरात: गुजराती सुपरस्टार एक्टर और संगीतकार नरेश कनोडिया का कोरोना से निधन हो गया है. जिसके बाद पीएम मोदी ने संवेदना जताई है. इस मौके पर मोदी ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है. आपको बता दे कि नरेश कोरोना से संक्रमित थे जिसके बाद उन्हें वहां के यूएऩ मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

आपको बता दे  कि  नरेश कनोडिया ने सौ से ज्यादा फिल्मों में काम किया था औऱ गुजराती सिनेमा में उनकी धाक थी. इतना  ही नहीं वे हिंदी फिल्म 'छोटे लोग' में भी नजर आए थे. नरेश ने 150 से ज्यादा गाने भी बनाए है और उन्हें दादासाहब फाल्के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. 

नरेश कनोडिया  के बेटे हेतु कनोडिया भी गुजराती फिल्मों के मशहूर  एक्टर है और भारतीय जनता पार्टी से विधायक भी है. आपको बता दे की हाल ही में नरेश के भाई महेश कनोरिया का भी निधन हो गया था. 

{related}

कंगना उड़ाएंगी 'तेजस', विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ शुरु की वर्कशॉप

 कंगना उड़ाएंगी 'तेजस', विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ शुरु की वर्कशॉप

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना के फैंस के लिए खुशखबरी है की उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट तेजस की शुटिंग शुरु कर चुकी है.  आपको बता दे कि जल्दी ही अपने अपकमिंग फिल्म तेजस में नजर आएंगी और इसके लिए कंगना ने तैयारी भी शुरु कर दी है. ये फिल्म उनके लिए बेहद ही महत्वपूर्ण है क्योंकि बीते दिनों उनके साथ जो भी हुआ है, उस लिहाज से उनके फैेंस को उनसे और भी ज्यादा उम्मीद हो गई है. 

फिल्म की बात करें तो कंगना मूवी में सच में फाइटर प्लेन 'तेजस' को उड़ाएंगी इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए कंगना ने विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ वर्कशॉप भी शुरु कर दी है.  हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि टीम तेजस ने आज से अपना काम शुरु कर दिया है. सुपर ब्रिलियंट सर्वेश मैवाड़ा और विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ काम करके बेहद ही खुशी हो रही है. 

फिल्म को डायरेक्ट सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट करेंगें, जिन्होनें गुलाबजामुन और गर्ल इन ऑटोरिक्शा जैसी अवॉर्ड विनिंग शार्ट फिल्मों को डायरेक्ट किया है.  आपको बता दे कि फिल्म फ्लोर पर अप्रैल 2021 में आएगी. सभी को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि शिवसेना हुई बहस में जहां कंगना अपना दफ्तर गंवा बैठी सारा देश उनके साथ खड़ा हो गया था. ऐसे में फिल्म से उम्मीदें औऱ भी बढ़ गयी है. 

{related}

कंगना-उद्धव में शुरू हुआ नया वाकयुद्ध- ठाकरे को भाई-भतीजावाद का सर्वाधिक खराब उदाहरण करार दिया

कंगना-उद्धव में शुरू हुआ नया वाकयुद्ध- ठाकरे को भाई-भतीजावाद का सर्वाधिक खराब उदाहरण करार दिया

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पलटवार करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को उन्हें ‘‘भाई-भतीजावाद का सर्वाधिक खराब उदाहरण’’ करार दिया और कहा कि उनका राज्य हिमाचल प्रदेश ‘देवभूमि’ है, न कि ‘गांजे का खेत.’ इससे एक दिन पहले ठाकरे ने दशहरा रैली में रनौत पर निशाना साधा था. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच को लेकर रनौत राज्य सरकार की कटु आलोचक रही हैं और बॉलीवुड को मादक पदार्थ की स्थली करार दे चुकी हैं.

{related}

ठाकरे ने कहा-मुंबई को पीओके कहना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विफलताः
ठाकरे ने रनौत पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा था कि जिन लोगों को अपने गृह राज्य में आजीविका नहीं मिलती, वे मुंबई आते हैं और इसे धोखा देते हैं. मुंबई को पीओके कहना असल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विफलता है. उन्होंने कहा था कि वह पीओके को भारत में वापस लाएंगे. अभिनेत्री द्वारा मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) करार दिए जाने पर शिवसेना और उनके बीच जुबानी जंग छिड़ गई थी. मुख्यमंत्री ने राजपूत की मौत के मामले में अपने पुत्र आदित्य ठाकरे के खिलाफ आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए वार्षिक दशहरा रैली में कहा था कि जो लोग बिहार के बेटे को न्याय दिलाने के लिए चिल्ला रहे हैं, वे महाराष्ट्र के बेटे का चरित्र हनन कर रहे हैं.

कंगना ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया वीडियोः
रनौत ने इस पर पलटवार करते हुए सिलसिलेवार ट्वीट किए और सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी अपलोड किया. उन्होंने कहा कि ठाकरे ने अपने संबोधन में उन्हें ‘नमक हराम’ कहकर उन्हें गाली दी है. अदाकारा ने वीडियो में कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में आपने एक राज्य को सिर्फ इसलिए नीचा दिखाया है क्योंकि आप एक लड़की से नाराज हैं जो आपके बेटे की उम्र की है. जब ‘आजाद कश्मीर’ के नारे लगने और मुझे धमकी मिलने के बाद मैंने मुंबई को पीआके करार दिया तो आप मुझसे बहुत नाराज हुए. आपकी ‘सोनिया सेना’ ने इस सबका बचाव किया, इसीलिए मैंने इसकी तुलना पीओके से की थी. उन्होंने कहा कि पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें गाली दी थी और अब ठाकरे ने दी है. अभिनेत्री ने ठाकरे से कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए. मैं आपके बेटे की उम्र की हूं. इससे पता चलता है कि आप खुद की मेहनत से आगे बढ़ी महिला के बारे में कैसे बात करते हैं. आप भाई-भतीजावाद का सबसे खराब उदाहरण हो.

कंगना का पलटवार-हिमाचल प्रदेश ‘‘गांजे का खेत नहीं वह देवभूमि’:
रनौत ने ठाकरे द्वारा हिमाचल प्रदेश को ‘‘गांजे का खेत’’ बताए जाने पर भी मुख्यमंत्री पर हमला बोला और कहा कि हिमाचल प्रदेश ‘देवभूमि’ है. उन्होंने ठाकरे से कहा कि मैं आपको बताना चाहती हूं कि सरकारें आती-जाती रहती हैं. आप केवल सरकारी सेवक हो और महाराष्ट्र के लोग आपसे प्रसन्न नहीं हैं. सरकारें आती-जाती रहती हैं, लेकिन यदि कोई व्यक्ति अपना सम्मान खो दे तो फिर यह वापस नहीं मिल सकता.
सोर्स भाषा