राहुल गांधी के पीलीबंगा मंच का आंखों देखा हाल ! जब पायलट समेत किसी भी नेता से नहीं हुआ EYE CONTACT

राहुल गांधी के पीलीबंगा मंच का आंखों देखा हाल ! जब पायलट समेत किसी भी नेता से नहीं हुआ EYE CONTACT

राहुल गांधी के पीलीबंगा मंच का आंखों देखा हाल ! जब पायलट समेत किसी भी नेता से नहीं हुआ EYE CONTACT

हनुमानगढ़: कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को दो दिन के राजस्थान के दौरे पर पहुंचे. सबसे पहले राहुल ने हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में किसान महापंचायत को संबोधित किया. इसी दौरान मंच पर एक ऐसा वाकया घठित हुआ जिसका हम आपको आंखों देखा हाल बता रहे हैं. दरअसल, जब राहलु गांधी सभास्थल पर पहुंचे तो माकन और डोटासरा के साथ सचिन पायलट भी वहां खड़े हुए थे. लेकिन पायलट समेत किसी भी नेता से राहुल का EYE CONTACT नहीं हुआ. 

राहुल गांधी सीएम अशोक गहलोत के साथ-साथ चलते हुए मंच पर पहुंचे. मंच पर अजय माकन और सचिन पायलट का कंफर्ट लेवल साफ दिखा. अलबत्ता पायलट ने आज गहलोत के प्रति पूरा सम्मान दिखाया. मंच पर गहलोत के बैठने के बाद ही सचिन पायलट बैठे. 

मंच पर सोफे की जगह चारपाई:
पीलीबंगा में होने वाली सभा के लिए कांग्रेस की ओर से विशाल पंडाल बनाया गया है. किसान महापंचायत के लिए जो मंच बनाया गया है, उसमें कुर्सी और सोफे के बजाए चारपाई बिछाई गई है. सूरतगढ़ से पीलीबंगा के रास्ते में भी गांवों में राहुल गांधी के स्वागत का स्वागत किया गया. राहुल गांधी के साथ गाड़ी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद रहे. पीलीबंगा के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी श्रीगंगानगर के पदमपुर में भी किसान महापंचायत रैली को संबोधित करेंगे.

13 फरवरी के कार्यक्रम की ज्यादा चर्चा:
वहीं, 13 फरवरी की सुबह श्रीगंगानगर से सूरतगढ जाएंगे. सूरतगढ से प्लेन से रवाना होंगे और दोपहर 12 बजे के करीब किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उतरेंगे, एयरपोर्ट पर आधा घंटा रिजर्व रखा है. दोपहर 1 बजे किशनगढ शहर में स्वागत कार्यक्रम है. यहां वे 1:30 बजे पास में ही लोक देवता वीर तेजाजी के बलिदान स्थल सुरसुरा मंदिर जाएंगे और वहां पूजा-अर्चना करेंगे. तेजाजी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद 2:40 रूपनगढ़ में ट्रैक्टर रैली में हिस्सा लेंगे और किसानों को संबोधित करेंगे. राहुल ट्रैक्टर रैली के बाद 3:30 बजे सीधे नागौर के मकराना में किसान सभाओं को संबोधित करेंगे. 

और पढ़ें