चौथे नंबर पर पहुंचने की उम्मीद : राहुल

चौथे नंबर पर पहुंचने की उम्मीद : राहुल

चौथे नंबर पर पहुंचने की उम्मीद : राहुल

अबुधाबी: किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल को उम्मीद है कि उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग के इस 13वें सत्र में प्लेआफ में क्वालीफाई करने में कामयाब रहेगी. राजस्थान रॉयल्स से शुक्रवार को सात विकेट से मिली हार ने पंजाब के समीकरण बिगाड़ दिये हैं. पंजाब फिलहाल चौथे स्थान पर है लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल्स के भी समान अंक हैं. पंजाब को रविवार को आखिरी मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलना है.

राहुल ने रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हम जीत के साथ अंक करके चौथे स्थान पर बने रहने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि रॉयल्स के खिलाफ मैच में ओस की भूमिका अहम रही और उनके गेंदबाजों को गीली गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना होगा. उन्होंने कहा कि हमने मैच से पहले इस पर बात की थी. यह हमारे लिये महत्वपूर्ण मैच था. मैं टॉस जीतता तो पहले गेंदबाजी का फैसला लेता क्योंकि बाद में ओस पड़ रही थी. 

राहुल ने क्रिस गेल की तारीफ करते हुए कहा कि वह ड्रेसिंग रूम का माहौल सकारात्मक बनाये रखते हैं. उन्होंने कहा कि गेल ड्रेसिंग रूम के महत्वपूर्ण सदस्य हैं. लगातार अच्छे प्रदर्शन के कारण नहीं बल्कि वैसे भी वह काफी प्रेरणादायक हैं. वह माहौल सकारात्मक बनाये रखते हैं और उनकी बल्लेबाजी मजेदार होती है. उन्होंने कहा कि कोई नहीं कह सकता कि वह 41 वर्ष के हैं. लगता है कि पहली बार आईपीएल में उतरे हैं. (भाषा)

और पढ़ें