जयपुर Rajasthan Budget Session 2022: वसुंधरा राजे और राजेंद्र राठौड़ के बीच सदन में मुलाकात बनी चर्चा का विषय, सियासी गलियारों में बातचीत को लेकर कयास !

Rajasthan Budget Session 2022: वसुंधरा राजे और राजेंद्र राठौड़ के बीच सदन में मुलाकात बनी चर्चा का विषय, सियासी गलियारों में बातचीत को लेकर कयास !

जयपुर: बुधवार से राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो गया है. इसी बीच विधानसभा में पहले ही दिन सियासी गलियारों में एक बातचीत को लेकर अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. बुधवार को सदन में वसुंधरा राजे और राजेंद्र राठौड़ के बीच बातचीत हुई. इस दौरान राठौड़ के चेहरे पर मुस्कराहट देखी गई. संभवत: वसुंधरा राजे से सदन की कार्यवाही को लेकर सियासी बात हुई हो. हालांकि खास कौतूहल का विषय तो यह रहा कि आखिर दोनों में क्या-क्या बातें हुई? 

राठौड़ से जब पूछा तो बोले कि राजे हमारी दो बार की मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  हैं. साथ बैठते हैं तो बातें होना तो सामान्य है. लेकिन विधायक और कई लोग अपने हिसाब से कयास लगा रहे हैं. आपको बता दें कि किसी समय में राजेंद्र राठौड़, वसुंधरा राजे के मुख्य रणनीतिकारों में से प्रमुख रहे हैं. उन्हें ट्रबल शूटर भी कहा जाता था. लेकिन आज वसुंधरा की टीम में 2 राजपूत क्षत्रप राजपाल सिंह शेखावत और पुष्पेंद्र सिंह राणावत टॉप पर है. अब बड़ा सवाल ये कि दूरियां बदस्तूर जारी रहेंगी या पिघलेगी बर्फ? 

सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की मुलाकात भी चर्चा का विषय रही: 
वहीं बुधवार को ही विधानसभा में सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की मुलाकात चर्चा का विषय बन गई. राज्यपाल के सदन से जाने के बाद सीएम अशोक गहलोत वसुंधरा राजे मिले. कुछ देर के लिए हंसी-मजाक का दौर भी चला. सीएम गहलोत ने राजे से हालचाल जाना. कुछ देर के लिए बातचीता का दौर चला.  

...फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए एश्वर्य प्रधान की रिपोर्ट

और पढ़ें