Rajasthan: स्वीमिंग पूल का अश्लील वीडियो वायरल होने से जुड़ा प्रकरण, बर्खास्त RPS हीरालाल सैनी को भी मिली जमानत

Rajasthan: स्वीमिंग पूल का अश्लील वीडियो वायरल होने से जुड़ा प्रकरण, बर्खास्त RPS हीरालाल सैनी को भी मिली जमानत

जयपुर: बीते दिनों राजस्थान के अजमेर से सामने आए अश्लील वीडियो के बाद बर्खास्त RPS हीरालाल सैनी को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. जस्टिस नरेंद्र सिंह ढड्ढा ने हीरालाल सैनी की जमानत याचिका स्वीकार की है. हीरालाल सैनी 9 सितंबर से न्यायिक हिरासत में है. याचिकाकर्ता की ओर से अधिवक्ता रजनीश गुप्ता ने इस मामले की पैरवी की है. 

वहीं इससे पहले बर्खास्त सिपाही राजेश कुमारी को 23 अक्टूबर को ही जमानत मिल गई थी. फिर भी राजेश कुमारी 12 सितंबर से न्यायिक हिरासत में हैं. अश्लील वीडियो पुष्कर के एक होटल एंड रिसोर्ट में 10 जुलाई को बना था. स्वयं द्वारा बनाये गये आपत्तिजनक वीडियो गलती से वायरल हुए थे. जांच अधिकारी दिव्या मित्तल ने अभी चालान पेश नहीं किया.  

आपको बता दें कि इससे पहले अश्लील वीडियो (Obscene Video) बनाने वाले डीएसपी हीरालाल सैनी (Hiralal Saini) और महिला कॉन्स्टेबल को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था. राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) की मंजूरी के बाद कार्मिक विभाग (Personnel Department) ने बर्खास्तगी के आदेश जारी कर दिए थे. 

पुष्कर के एक रिसॉर्ट के स्वीमिंग पूल का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था:
पिछले दिनों पुष्कर के एक रिसॉर्ट के स्वीमिंग पूल का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था, जिससे डीएसपी हीरालाल सैनी और लेडी कॉन्स्टेबल की अश्लील करतूत सबके सामने आ गई थी. इसकी चौतरफा निंदा हुई थी. इस अश्लील वीडियो में महिला कॉन्स्टेबल का 6 साल का बच्चा भी मौजूद था. वीडियो वायरल होने पर डीएसपी हीरालाल सैनी और लेडी कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया गया था. इनसे पुलिस की छवि बहुत खराब होने और इस तरह की कोई और हरकत न करे, इस लिए बर्खास्त किया गया है. 

और पढ़ें