Mumbai जब नीना गुप्ता की पर्सनल फोटोग्राफर बन गई थी रश्मिका, खुद किया खुलासा

जब नीना गुप्ता की पर्सनल फोटोग्राफर बन गई थी रश्मिका, खुद किया खुलासा

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. 6 सितंबर का दिन उनके लिए बहुत खास रहा क्योंकि इस दिन उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म "गुडबाय" का ट्रेलर लॉन्च किया गया. खास बात तो यह है कि अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में रश्मिका एक से एक बड़े स्टार्स के साथ काम रहीं हैं, और ऐसा मौका हर किसी को नहीं मिलता.

फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ अमिताभ बच्चन, सुनील ग्रोवर, नीना गुप्ता और पावेल गुलाटी जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं. गुडबाय के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर रश्मिका ने अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया, और साथ ही फिल्म से जुड़ी कुछ और जानकारियां भी दी.

नीना गुप्ता के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए रश्मिका ने बताया कि सेट पर वो उनकी पर्सनल फोटोग्राफर बन गईं थीं. नीना ने कहा, "जब मैं पहले ही दिन उनसे मिली तो मैंने एक खुशहाल वाइब महसूस किया. मैं उनसे साथ चिल करना चाहती थी. यहां तक की सेट पर मैं उनकी पर्सनल फोटोग्राफर भी थी."

"मेरे पास सेट की उनकी कई तस्वीरें भी हैं. वो कैमरे की तरफ देखती थी और स्माइल करती थी. मैं एक अच्छी फोटोग्राफर हूँ और अब नीना मैम की उन तस्वीरें को शेयर करने वाली हूँ. सेट पर मैं उनके साथ बहुत कंफर्टेबल थी. उनके साथ काम करना बहुत आसान रहा. हम हर चीजों के बारे में बात करते थे. नीना मैम लव यू."

और पढ़ें