Mumbai Khatron Ke Khiladi 12 में जाने को तैयार Rubina Dilaik, साइन करने के बाद लगा गलती तो नहीं कर दी

Khatron Ke Khiladi 12 में जाने को तैयार Rubina Dilaik, साइन करने के बाद लगा गलती तो नहीं कर दी

Khatron Ke Khiladi 12 में जाने को तैयार Rubina Dilaik, साइन करने के बाद लगा गलती तो नहीं कर दी

मुंबई: बिगबॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद बॉस लेडी रुबीना दिलैक अब रोहित शेट्टी के सबसे चर्चित रियालिटी शो Khatron Ke Khiladi 12 का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. Rubina ने बुद्धवार को First India Telly से बातचीत करते हुए Khatron Ke Khiladi 12  के बारे में ढेर सारी बातें की.

रुबीना ने यह भी कहा कि खतरों के खिलाड़ी साइन करने के बाद मुझे लगा मैनें कहीं गलती तो नहीं कर दी. रुबीना ने कहा, "जब मैनें ये शो साइन किया तो मुझे लगा कहीं मैनें गलती तो नहीं कर दी."

खतरों से खेलने के लिए रुबीना ने कितनी तैयारियां की हैं, इस बारे में उन्होंने कहा, "सच बताऊँ तो बिलकुल भी तैयारी नही की है. इसके लिए क्या ही तैयारी करूंगी." रुबीना ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि वे रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं क्योंकि उनके बारे में अबतक उन्होंने जो भी सुना है अच्छा सुना है.

देखें पूरा इंटरव्यू-

बता दें कि रुबीना एक तरफ जहां खतरों से खेलते हुए नजर आने वाली हैं, वहीं उनकी डेब्यू फिल्म "अर्ध" भी रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में रूबीना के अलावा राजपाल यादव, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी मुख्य किरदार में है. फिल्म का निर्देशन पलाश मुंचाल ने किया है, इस फिल्म से वे अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का प्रीमियर 10 जून को होगा.

और पढ़ें