बौंली, सवाईमाधोपुर Sawai Madhopur: विवाहिता का अपहरण कर 2 साल तक सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, सरपंच सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज

Sawai Madhopur: विवाहिता का अपहरण कर 2 साल तक सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, सरपंच सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज

Sawai Madhopur: विवाहिता का अपहरण कर 2 साल तक सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, सरपंच सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज

बौंली(सवाईमाधोपुर): बौंली थाना अंतर्गत एक गांव में विवाहिता का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वारदात को लेकर बागडोली सरपंच गंभीरमल गुर्जर सहित पांच लोगों के विरूद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक विवाहिता ने एसपी कार्यालय पर परिवाद देकर बताया कि दिसंबर 2019 में विवाहिता अपने बौंली थानांतर्गत ससुराल में अकेली थी.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी गंभीरमल उसके घर पर आया और पति के बारे में पूछताछ करने के बाद उसके मुंह में कपडा ठूस कर उसे जबरन बोलेरो में बैठा लिया. बोलेरो में पहले से ही जयसिंह, मुकेश गुर्जर व रामेश्वर मीना मौजूद थे. गाडी में बैठाकर पीड़िता को सवाईमाधोपुर के शास्त्री नगर में ले जाया गया जहां चारों आरोपियों ने आठ दिन तक बारी-बारी ज्यादती की. उसके बाद खेरदा में कालू गुर्जर के मकान पर दो दिनों तक सभी आरोपियों ने पीड़िता से दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने बताया कि गंभीरमल के हवाले कर तीनों आरोपी चले गये, और आरोपी गंभीरमल ने जान से मारने की धमकी देकर सालभर तक उसी मकान में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. पीड़िता के अनुसार सवाईमाधोपुर से उसे जयपुर के जगतपुरा में ले जाया गया जहां उसके साथ गंभीरमल ने 6 माह तक उसका देह शोषण किया. आरोपी गंभीरमल पीड़िता को निवाई स्थित एक मकान पर ले आया और बंधक बनाकर रखा. पीड़िता ने बताया कि आरोपी गंभीरमल ने उक्त मकान पर जयसिंह व राधेश्याम मीना को भी बुला लिया. तीनों ने पीड़िता के साथ तीन-चार दिन तक ज्यादती की और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी.

अश्लील फोटो वीडियो के जरिए 2 साल देह शोषण करने का आरोप:
पीड़िता ने बागड़ोली सरपंच गंभीरमल गुर्जर पर अश्लील फोटो वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने व बंधक बनाकर लगातार 2 साल देह शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी गंभीरमल ने अंतिम बार 23 दिसंबर 2021 को ज्यादती की. 28 दिसंबर को आरोपी जब उसे अकेले छोड़कर चला गया तो वह 29 दिसंबर को बौंली थाना पर पहुंची जहां उसकी रिपोर्ट दर्ज न होने के कारण उसने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर परिवाद सौंपा. बहरहाल परिवाद के अनुसार बौंली थाना पुलिस ने बागड़ोली सरपंच गंभीरमल गुर्जर सहित पांच लोगों के विरूद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें