फायरिंग के साथ लगाए 'कश्मीर हमारा है' 'फिर आएंगे' के नारे

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/08/06 11:33

किशनगढ़(अजमेर): सिंधी कॉलोनी क्षेत्र में सोमवार रात को तीन बाइक पर सवार होकर आए युवकों  ने ''कश्मीर हमारा है'', फिर आएंगे'' नारे लगाते हुए हवाई फायर किया और मौके से फरार हो गए. घटना से मौके पर दहशत फैल गई. सूचना पर मदनगंज थाना पुलिस ने पहुंचकर पास ही दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फुटेज में घटना कैद हो गई. इधर खबर मिलते ही जनप्रतिनिधी और हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस को मौके से लोहे की ऐंगल मिली है. ऐसा माना जा रहा है कि युवकों ने उसी एंगल में पटाखा लगाकर हवा में फायर किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

तीन बाइक पर करीब छह युवक आए:  
जानकारी के अनुसार सिंधी कॉलोनी में मुख्य रोड से होते हुए रात 8.15 बजे के आसपास तीन बाइक पर करीब छह युवक सवार होकर आए. सिंधी धर्मशाला के पास तीनों बाइक रोककर युवक  नारेबाजी करने लगे. आरोप है कि इस दौरान युवकों ने केंद्र सरकार द्वारा धारा 370 हटाने को लेकर कश्मीर हमारा है'', फिर आएंगे'' नारेबाजी की. इसके बाद बाइक पर पीछे की ओर बैठे युवक ने हवा में हाथ उठाकर एक फायर किया और नारेबाजी करते हुए फरार हो गए. अचानक तेज धमाके और नारेबाजी से मौहल्लेवासियो में दहशत फैल गई. देखते ही देखते काफी संख्या में लोग जमा हो गए. सूचना पर भाजपा नेता विकास चौधरी, अभिषेक शर्मा, लक्ष्मीनारायण सोनगरा सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच गए और घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर मदनगंज थाना प्रभारी राजेंद्र खंडेलवाल मय जाप्ता पहुंच गए और लोगों से घटना की जानकारी ली. मौके पर पुलिस को लोहे की एंगल मिली है. जिसे जब्त कर लिया गया.   

बाइक नंबर और युवक के चेहरे नजर नहीं आ रहे: 
पुलिस ने गली में ही कम्प्यूटर हार्डवेयर की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग खंगाली. रिकॉर्डिंग में 8.15 बजे के आसपास तीन बाइक पर सवार छह युवक सिंधी धर्मशाला के पास रूके हुए नजर आ रहे है. उसके बाद एक बाइक पर पीछे बैठा युवक फायर करता नजर आ रहा है. पुलिस के लिए परेशानी की बात यह है कि रिकॉर्डिंग दूर से होने की वजह से बाइक के नंबर और युवकों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. 

दहशत फैलाना था मकसद: 
पुलिस को मौके से लोहे की ऐंगल बरामद हुई है. यह माना जा रहा है कि लोहे की एंगल में पटाखा फंसाकर छोड़ा गया. लोहे की एंगल की वजह से रॉकेट की तरह फटाखा निकला और तेज आवाज हुई. इसके बाद युवक एंगल फेंककर भाग गए. पुलिस ने एंगल जब्त कर ली. घटना को देखकर लगता है कि युवक मौहल्ले में दहशत फैलाने के मकसद से आए थे ताकि माहौल खराब हो. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in