Live News »

बजरी ट्रैक्टर चालक ने चढ़ाया SDM के चालक पर ट्रैक्टर, कुलदीप शर्मा की मौके पर हुई मौत

जहाजपुर (भीलवाड़ा): जहाजपुर क्षेत्र में बजरी माफिया के आतंक‍ की लगातार सामने आ रही शिकायत पर सोमवार को एक ह्रदय विदारक घटना सामने आई. इसका अन्‍दाजा इस घटना से लगाया जा सकता है. जहाजपुर एसडीएम के नेतृत्‍व में कार्यवाही करने गई टीम पर ही बजरी माफियां ने अपने वाहन चढाकर हमला कर दिया. हमले में ट्रैक्‍टर से कुचलकर एसडीएम के ड्राईवर की मौके पर ही मौत हो गई. 

पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे मौके पर:
घटना के बाद प्रशासन और पुलिस महकमे में हडकम्‍प मच गया. सूचना मिलने के साथ ही जिला कलेक्‍टर राजेन्‍द्र भट्ट और पुलिस अधिक्षक हरेन्‍द्र महावर जहाजपुर के लिए रवाना हो गए. जहाजपुर के एसडीएम उम्‍मेद सिंह और उनके ड्राईवर कुलदीप शर्मा बजरी माफियां पर कार्यवाही के लिए निकले थे. 

मनरेगा में राजस्थान टॉप पर, 50 लाख से अधिक श्रमिक नियोजन, इनमें 13 लाख प्रवासी श्रमिक भी शमिल

बजरी ट्रैक्टर चालक ने चढ़ाया ट्रैक्टर:
इस दौरान उन्‍होने एक बजरी ट्रैक्‍टर का पीछा कर उसे रूकवाना चाहा तो ट्रेक्‍टर चालक ने ड्राईवर कुलदीप पर ट्रेक्‍टर चढा दिया, जिसकी वजह से कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जहाजपुर विधायक गोपीचन्‍द मीणा ने एसडीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटनाक्रम में सम्‍पूर्ण दोष एसडीएम उम्‍मेद सिंह का है. उन्‍हे ऐसी क्‍या जरूरत आने पडी की हाईवे से डेढ किलोमीटर दूर कच्‍ची सडक पर ड्राईवर को भेजा. जिसके कारण उसकी जान चली गई. 

राजस्थान में 21 से 30 जून तक चलेगा बड़ा अभियान, कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए चलेगा जागरुकता अभियान 

और पढ़ें

Most Related Stories

कोरोना की वजह से भीलवाड़ा में रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू, रविवार को रहेगा पूरी तरह लॉकडाउन

 कोरोना की वजह से भीलवाड़ा में रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू, रविवार को रहेगा पूरी तरह लॉकडाउन

भीलवाड़ा: कपड़ा नगरी भीलवाड़ा में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच करीब 1 महीने बाद फिर कर्फ्यू बीती रात से लागू हो गया. कर्फ्यू की शक्ति से पालना के लिए शहर के पांच थाना क्षेत्रों में सभी प्रभारी को पाबंद किया गया है. गुरुवार रात 8 बजे से सभी थाना क्षेत्रों में गस्त बढ़ाने के निर्देश भी दिए गए हैं.

लॉकडाउन को लेकर प्रशासन ने शुरू की तैयारियां:
उधर भीलवाड़ा में रविवार को लगने वाले लॉकडाउन को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है. शहर के मुख्य बाजारों में सार्वजनिक निर्माण विभाग के माध्यम से बैरिकेटिंग लगवाने का काम किया गया. भीलवाड़ा शहर में बीते 1 सप्ताह से कोरोना संक्रमित लोगों की बढ़ती तादाद को देखते हुए एक बार फिर शक्ति शुरू की गई है.

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान हाईकोर्ट के 11 अगस्त के फैसले से तय होगा सरकार का भविष्य 

फिर से सक्रिय हुई मेडिकल और प्रशासनिक टीम:
कलेक्टर शिव प्रकाश नेकाते ने कहा कि संक्रमण रोकने के लिए शहर में एक बार फिर मेडिकल व प्रशासनिक टीमों को सक्रिय किया गया है. उन्होंने कहा कि हर रविवार को भीलवाड़ा शहर में पूरी तरह लोक डाउन रहेगा. यह जनता की तरफ से स्वघोषित है. रविवार को बाजार पूरी तरह बंद रहेंगे. जबकि हर रोज रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा भीलवाड़ा नगर परिषद सीमा क्षेत्र में लगने वाले को लेकर आज रात 8 बजे से शक्ति बढ़ाई जाएगी.

सुषमा स्वराज की पहली पुण्यतिथि आज, बीजेपी नेताओं ने किया याद

मोर का शिकार करने के लिए पैंथर ने खुद ही शिकार होकर मौत को लगाया गले

मोर का शिकार करने के लिए पैंथर ने खुद ही शिकार होकर मौत को लगाया गले

सहाड़ा(भीलवाड़ा): गंगापुर उपखंड क्षेत्र की लाखोला ग्राम पंचायत के बघेरा गांव में आज सुबह अजीबोगरीब हादसा देखने को मिला. जहां पर एक शिकारी ने खुद शिकार होकर मौत को गले लगा लिया. ग्रामीणों ने बताया कि बघेरा गांव में खेतों में विचरण कर रहे मोर का शिकार करने के लिए पैंथर ने पीछा किया. मोर उड़कर बिजली के ट्रांसफार्मर पर बैठ गया इसी दौरान पैंथर ने उस पर छलांग लगाई तो करंट से झुलस कर वहीं चिपक गए. बाद में दोनों की मौत हो गई.

VIDEO: आखिर कहां है इस वक्त पायलट कैंप के विधायक? जानकार सूत्रों ने दिए संकेत 

ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर जुट गए: 
हादसे की जानकारी लगते ही आसपास के ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर जुट गए. बाद में वन विभाग के रेंजर भगवत सिंह चूंडावत पूरी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे और दोनों के शव नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम कराया. वन विभाग के अधिकारियों ने भी करंट से मौत होने की पुष्टि की है. मालूम हो कि गंगापुर उपखंड क्षेत्र के भरक ग्राम पंचायत इलाके में पूर्व में भी पैंथर सहित अन्य वन्य जीवों का मूवमेंट देखा जाता रहा है. 

भीलवाड़ा में 37 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आये सामने, कुल मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 399

भीलवाड़ा में 37 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आये सामने, कुल मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 399

भीलवाड़ा: प्रदेश में भीलवाड़ा में एक बार फिर कोरोना का कहर बढने लगा है. एक पुलिसकर्मी समेत एक साथ 17 पॉजीटिव आने से प्रशासन में हडकम्‍प मच गया और कई क्षैत्रों में जीरो मॉबिलिटी क्षेत्र घोषित कर दिया.

कुल मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 399:
इसके साथ ही जिले में 37 पॉजीटिव आए है जिसमें दो पुलिसकर्मी शामिल है. अब कोरोना पीडित मरीजों का आंकड़ा 399 हो गया है. मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी मुस्‍ताक खान ने कहा कि आज हम 3 पॉजीटिव मरीजों की रिपोर्ट और 34 मरीजों की रिपोर्ट मेडिकल कॉलेज से मिली है.

12th Arts Result 2020: माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने जारी किया परिणाम, 90.70 प्रतिशत स्टूडेंट्स पास

सब्‍जी विक्रेताओं की भी रेण्‍डम सैम्‍पलिंग:
इनमें से 17 मरीज शहरी क्षेत्र के ही रहने वाले है. शहर में बढते कोरोना प्रकोप को देखते हुए हमने सैंपलिंग करना बढाया है. इसके साथ ही हम सभी कार्यालयों और सब्‍जी विक्रेताओं की भी रेण्‍डम सैम्‍पलिंग करवा रहे है. इसके लिए जिले में 5 सेन्‍टर से बढाकर 11 सेन्‍टर बनाये है.

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर दिखाएगी जलवा?

अनियंत्रित कार चढ़ी डिवाइडर पर, पति की मौत, पत्नी और दो बच्चे जख्मी

अनियंत्रित कार चढ़ी डिवाइडर पर, पति की मौत, पत्नी और दो बच्चे जख्मी

भीलवाड़ा: प्रदेश के भीलवाड़ा जिले में समेलिया फाटक के नजदीक एक कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई. जिसमें पति की मौत हो गई, जबकि पत्नि और उनके 2 बच्‍चे गंभीर घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय में भर्ती करवाया गया है.

रविवार को किया जाएगा पोस्‍टमार्टम:
पुर थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. जहां उसका रविवार सुबह पोस्‍टमार्टम किया जाएगा. पुर थाने के सहायक उपनिरिक्षक कैलाश चन्‍द्र मीणा ने कहा कि बडा मन्दिर के पास रहने वाले पीयूष लढा अपनी पत्नि अंतिमा, बेटी अप्‍सरा और बेटा अक्षत के साथ अपने ससुराल चित्‍तौडगढ गए थे.

कलयुगी पति की शर्मनाक करतूत, पत्नी की लोहे की रॉड से पीट-पीट कर की हत्या

गाडी अनियंत्रित होकर चढ़ी डिवाइडर पर:
वहां से वह अपने घर आ रहे थे. इसी दौरान समेलिया फाटक के नजदीक गाडी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ गई. जिसकी वजह से वह गंभीर घायल हो गए और उन्‍हे महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय लाया गया. जहां चिकित्‍सकों ने पीयूष लढ़ा को मृत घोषित कर दिया.

विधायक खरीद फरोख्त मामला: आरोपियों का वॉयस सैपल देने से इनकार 

रोल मॉडल बना भीलवाड़ा एक बार फिर कोरोना कहर से हॉटस्पॉट बन रहा

रोल मॉडल बना भीलवाड़ा एक बार फिर कोरोना कहर से हॉटस्पॉट बन रहा

भीलवाड़ा: कोरोना पर जीत हासिल कर देश दुनिया के लिए रोल मॉडल बना भीलवाड़ा एक बार फिर कोरोना कहर से हॉटस्पॉट बन रहा है. लोगों की लापरवाही इस समय आग में घी डालने का काम कर रही है. यही वजह है कि कोविड 19 पॉजीटिव के मामले बढ़ते जा रहे हैं. बीते दो दिन में 3 दर्जन कोरोनावायरस संक्रमित सामने आ चुके हैं. शहरवासी कोरोना गाइडलाइन का खुलेआम उल्‍लंघन करते नजर आ रहे हैं.

Rajasthan Political Crisis: कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना, लगाया बड़ा आरोप 

न तो सोशल डिस्‍टेसिंग की पालना हो रही है और ना ही मास्‍क की: 
कपड़ा नगरी के बाजारों में न तो सोशल डिस्‍टेसिंग की पालना हो रही है और ना ही मास्‍क की. यह हाल किसी एक बाजार का नहीं बल्कि पूरे भीलवाड़ा शहर का है. वहीं प्रशासन की ओर से कोई कार्यवाही नहीं होने से यह हालात बदत्‍तर होते जा रहे हैं. बाजारों में जब कैमरा पहुंचा तो कई दुकानदारों ने तो आनन-फानन में मास्‍क लगा लिये मगर कई दुकानदारों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और वो खुले आम बिना मास्‍क के सोशल डिस्‍टेसिंग की धज्जियां उड़ाते रहे. 

भाई की मौत से आक्रोशित मृतक का भाई चढ़ा टावर पर, पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

भाई की मौत से आक्रोशित मृतक का भाई चढ़ा टावर पर, पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

भीलवाड़ा: गंगापुर थाना क्षेत्र में उम्मेदपुरा गांव में 5 माह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत के मामले का पुलिस द्वारा खुलासा नहीं करने पर आक्रोशित मृतक का भाई आज गंगापुर में टावर पर चढ़ गया. टावर पर चढ़े रमेश गाडरी का आरोप है कि पुलिस इस मामले में हाथ पर हाथ धरे बैठी है, प्रेम प्रसंग के मामले में उसके भाई की हत्या की गई है जबकि पुलिस 5 माह से कुछ भी नहीं कर रही है.

विकास दुबे का मध्य प्रदेश से रहा पुराना कनेक्शन, 20 साल पहले दोस्त की बहन से गन पॉइंट पर की थी शादी 

युवक को देखने तमाशबीन लोगों की भीड़ जमा हो गई: 
युवक के टावर पर चढ़ने की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और फोन पर वार्ता कर नीचे उतरने को लेकर समझाइश करते रहे. उधर टावर पर चढ़े युवक को देखने तमाशबीन लोगों की भीड़ जमा हो गई. उधर, गंगापुर डीएसपी बुद्धराज टांक का कहना है कि इस मामले में थाने में मृग दर्ज है. जांच अधिकारी के 28 अप्रैल से गैर हाजिर चलने के कारण मामला लम्बित चल रहा है. लॉक डाउन की वजह से भी कार्रवाई नही हो पाई. जल्द ही खुलासा करेंगे. 

VIDEO- राजस्थान: यातायात नियमों को तोड़ने पर अब लगेगा भारी भरकम जुर्माना, यहां देखें पूरी लिस्ट 

भीलवाड़ा में तरबूज खिलाने के बहाने मासूम से दुष्कर्म, आरोपी युवक पुलिस हिरासत में

भीलवाड़ा में तरबूज खिलाने के बहाने मासूम से दुष्कर्म, आरोपी युवक पुलिस हिरासत में

भीलवाड़ा: तमाम सख्ती और कड़े कानूनों के बावजूद मासूमों से होने वाली दुष्कर्म की घटनाएं थम का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला भीलवाड़ा के बनेड़ा थाना क्षेत्र का है. जहां पर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. महज 5 साल की मासूम बच्ची को एक युवक ने हवस का शिकार बनाया गया है. आरोपी ने बच्ची को तरबूज खिलाने का लालच देकर ये घिनौना अपराध किया है. पुलिस ने पीडित 
बच्ची का मेडिकल मुआयना करवा पीडित पक्ष के बयान भी न्‍यायालय में दर्ज करवाए गए है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Happy Birthday: 39 साल के हुए महेन्द्र सिंह धोनी, जानिए उनके क्रिकेट करियर से जुड़ी अहम बातें...

मामला दर्ज, जांच शुरू:
पीडिता की मां ने कहा कि मैं काम करने के लिए घर से बाहर गई थी. इसी दौरान मेरी 5 साल की बेटी को पास में ही रहने वाले फुलचन्‍द ने बुलाया और तरबूज खिलाने के बाहने अपने कमरे पर ले गया. जहां उसने उसके साथ गलत हरकत की. जब मैं शाम को घर आयी तो बच्‍ची ने मुझे उसकी हरकत बताई. वहीं बनेड़ा थाना प्रभारी नन्‍द लाल ने कहा कि मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. आज हमने इसमें पीडित पक्ष के बयान न्‍यायालय में दर्ज करवाए है.

मुंबई में अगले 24 घंटे में हो सकती है भारी बारिश, इन राज्यों में भी बारिश का अलर्ट

भीलवाड़ा: 4 साल पुराने दुष्कर्म मामले में पॉक्सो कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 10 साल की सजा

भीलवाड़ा: 4 साल पुराने दुष्कर्म मामले में पॉक्सो कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 10 साल की सजा

भीलवाड़ा: जिले पॉक्सो कोर्ट संख्‍या 2 ने आज 4 साल पुराने मामले में दुष्‍कर्म के आरोपी को दोषी मानते हुए 10 साल की सजा सुनायी है. कोर्ट ने इसके साथ ही दोषी पर 20 हजार रुपये का आर्थिक दंड भी लगाया. दोषी युवक ने 4 साल पूर्व शाहपुर थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ दुष्कर्म किया था. 

ACB Trap: प्रतापगढ़ में गिरदावर रामलाल 4 हजार की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार  

21 दस्‍तावेज और 11 गवाह के आधार पर दोषी:  
विशिष्‍ठ लोक अभियोजक श्रृति शर्मा ने कहा कि 02 मार्च 2016 को शाहपुरा थाने में एक‍ पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवायी कि उसका कांसों का खेडा निवासी राजेश गुर्जर ने उसके साथ दुष्‍कर्म करना बताया. इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार उसके खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया. कोर्ट ने आज 21 दस्‍तावेज और 11 गवाह के आधार पर दोषी मनाते हुए 10 साल की सजा के साथ ही 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. 

 VIDEO:SMS स्टेडियम का बैडमिंटन कोच कोरोना पॉजिटिव, खिलाड़ियों व अधिकारियों पर भी संक्रमण का खतरा 

Open Covid-19