Live News »

The Kapil Sharma Show: किस अभिनेता के साथ फ़्लर्ट किया करती थी अभिनेत्री अरुणा ईरानी

The Kapil Sharma Show: किस अभिनेता के साथ फ़्लर्ट किया करती थी अभिनेत्री अरुणा ईरानी

मुंबई  द कपिल शर्मा’ शो हर बार की तरह इस बार भी काफी मजेदार रहा. इस बार शो में अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस अरुणा ईरानी और बिंदु ने शिरकत की. ये दोनों एक्ट्रेस शो में पहली बार नजर आईं. शो के दौरान कपिल ने दोनों अभिनेत्रियों के साथ काफी मस्ती की.सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'The Kapil Sharma Show'  के होस्ट कपिल अपने दर्शकों को हंसाने में कोई भी कसर नही छोड़ते हैं, ऐसे में हंसी का डोज तब डबल हो गया जब शो में बॉलीवुड की फैमस सीनियर एक्ट्रेस अरुणा ईरानी और बिंदू शामिल हो गईं.कपिल से जवाल जवाब के बीच अरुणा ने अपनी फिल्मी जर्नी पर खुलकर बात करते हुए कई सारे खुलासे किए हैं

80 की मशहूर अदाकारा अरुणा ईरानी और बिंदु जी कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनकर शामिल हुए थें, अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.इन फिल्मों में हिंदी के अलावा कन्नड़, मराठी और गुजराती फिल्में भी शामिल हैं.फिल्मों के अलावा अरुणा ने टीवी की ओर भी रुख किया और वहां भी सफलता हासिल की.कपिल ने सवाल किया कि सुनने में आता रहता है कि उस जमाने के फैमस विलेन रंजीत के पार्टी में पहुंचने पर लोग अपनी बेटियों को छिपा लिया करते थे, क्या आपके साथ कभी ऐसा कुछ हुआ है.इस सवाल का जवाब देते हुए अरुणा ने कहा कि जब में किसी पुरुष से बात करती थी तो उनकी पत्नियां पास आकर खड़ी हो जाया करती थीं

बातचीत को जारी रखते हुए आगे अरुणा ने बताया कि वे फैमस हीरो शशि कपूर के साथ फ्लर्ट किया करती थीं. ये सुनकर कपिल ने कहा कि दुसरा व्यक्ति कौन है तो इसपर अरुणा ने बड़ी सहजता से जवाब देते हुए कहा कि वे कपिल शर्मा हैं, उन्होने साथ ही ये भी कहा कि कपिल की मासूम शक्ल और प्यारी हंसी है

और पढ़ें

Most Related Stories

DDLJ की सिल्वर जुबली आज: लंदन में अगले साल लगेगा राज-सिमरन का ब्रांज स्टैच्यू

DDLJ की सिल्वर जुबली आज:  लंदन में अगले साल लगेगा राज-सिमरन का ब्रांज स्टैच्यू

मुंबई: आज बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म 'दिलवाले दुलहनिया को पूरे 25 साल हो चुके है और अगले साल इसी दिन 2021 में लंदन के लीसेस्टर चौक पर इसके हीरो शाहरूख खान एवं हिरोईन काजोल की कांसे की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा. इस घोषणा के बाद फिल्म की स्टार कास्ट बेहद ही खुश है. आपको बता दे कि ‘दिलवाले दुलहनिया ले जायेंगे’ एक प्रेम कहानी थी जो 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी. इसमें शाहरूख खान एवं काजोल ने क्रमश: राज एवं सिमरन की भूमिका निभाई थी. फिल्म में दोनों एक दूसरे से प्यार करते और शादी करना चाहते है, कहानी इसी के इर्द गिर्द घुमती है.  

हार्ट आफ लंदन बिजनेस अलायंस ने सोमवार को इसकी घोषणा करते हुये कहा कि दिलवाले दुलहनिया ले जायेंगे की यह प्रतिमा लंदन के बीचो बीच स्थित लीसेस्टर चौक पर फिल्माये गये सिनेमा के दृश्य के जैसी ही होगी. इस फिल्म के एक दृश्य में राज और सिमरन एक दूसरे को क्रॉस करते हैं और तब वे एक दूसरे को जानते भी नहीं होते हैं. यह दृश्य लीसेस्टर चौक पर फिल्माया गया था.  इसके अलावा और भी कई दृश्य इस जगह के हैं. 

इस अनाउंसमेंट के बाद यशराज फिल्म की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि लीसेस्टर चौक पर स्थित ओडियोन सिनेमा के बाहर पूर्वी हिस्से के साथ ये प्रतिमा लगायी जायेगी. इस प्रतिमा का अनावरण अगले साल किया जायेगा और आयोजकों को उम्मीद है कि काजोल एवं शाहरूख खान इस मौके पर उपस्थित होंगे. फिलहाल मेकर्स से लेकर स्टार कास्ट तक हर कोई इस घोषणा से बेहद ही खुश है.  (सोर्स-भाषा)

{related}

अदालत ने कंगना, उनकी बहन द्वारा किए गए ट्वीट के मामले में पुलिस को जांच के आदेश दिए

अदालत ने कंगना, उनकी बहन द्वारा किए गए ट्वीट के मामले में पुलिस को जांच के आदेश दिए

मुंबई: मुंबई की एक अदालत ने ट्वीट के जरिये कथित तौर पर साम्प्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिशों को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ दायर शिकायत की पुलिस को जांच करने कहा है. बांद्रा के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट जयदेव वाई घुले ने शुक्रवार को यह आदेश जारी किया. कास्टिंग निर्देशक साहिल अशरफअली सैय्यद के वकील रवीश जमींदार ने बताया कि उनके मुवक्किल ने अदालत में शिकायत दायर कर अभिनेत्री और उनकी बहन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री बीते दो महीने से अपने ट्वीट और टेलीविजन पर इंटरव्यू के जरिए बॉलीवुड को बदनाम कर रही हैं. शिकायत में उन्होंने कहा कि रनौत ने ट्वीट में बहुत ही आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं, जिनसे न केवल उनकी बल्कि कई अन्य कलाकारों की भावनाएं भी आहत हुई हैं.

{related}

सैय्यद ने आरोप लगाया कि रनौत कलाकारों को सांप्रदायिक आधार पर बांटने का प्रयास कर रही हैं. उन्होंने कहा कि उनकी बहन ने भी दो धार्मिक समूहों के बीच साम्प्रदायिक तनाव फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं. रिकॉर्ड में मौजूद दस्तावेजों और वकील की दलील को देखते हुए अदालत ने पाया कि अभिनेत्री ने संज्ञेय अपराध किया है.

अदालत ने संबंधित पुलिस थाने को आपराधिक दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) के संबंधित प्रावधानों के तहत अभिनेत्री और उनकी बहन के खिलाफ जांच करने और आवश्यक कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया. अदालत ने कहा कि समूचे आरोप इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मसलन ट्विटर और साक्षात्कारों में की गई टिप्पणियों पर आधारित हैं तथा एक विशेषज्ञ द्वारा इनकी गहन जांच आवश्यक है. (भाषा)

नहीं रही ऑस्कर पुरस्कार विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर भानु अथैया, 91 की आयु में निधन

नहीं रही ऑस्कर पुरस्कार विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर भानु अथैया, 91 की आयु में निधन

मुंबई:  भारत की पहली ऑस्कर पुरस्कार विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर भानू अथैया का 91 वर्ष की आयु में  निधन हो गया है. आपको बता दे कि वे लंबे समय से बीमार चल रहीं थी. जिसके बाद बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने इसका शोक जताया, इनमें आमिर खान, रेणुका शहाणे और सिमी ग्रेवाल समेत कई कलाकारों का नाम शामिल है. रिचर्ड एटनबरो की 1983 में आई फिल्म ‘गांधी’ में अपने काम के लिए अथैया को ऑस्कर पुरस्कार मिला था.

{related}

अथैया की बेटी राधिका गुप्ता ने पीटीआई-भाषा को बताया कि आठ वर्ष पहले उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ था तथा तीन वर्ष पहले पक्षाघात हुआ था. उनके खास मित्रों में से एक सिमी ग्रेवाल ने बताया कि अथैया डिमेंशिया से पीड़ित थीं और उन्हें फिल्म ‘गांधी’ के अलावा और कोई फिल्म याद नहीं थी. उन्होंने कहा कि अथैया अपने पीछे एक विरासत छोड़कर गई हैं.

आमिर खान ने अथैया के साथ 2001 में आई फिल्म ‘लगान’ में काम किया था. उन्होंने बृहस्पतिवार को ट्वीट किया कि भानुजी फिल्मी जगत के ऐसे कुछ लोगों में से थीं जो सटीक शोध और सिनेमाई रूझान का बहुत खूबसूरत मेल करके निर्देशक की कल्पना को साकार कर देती थी.  भानुजी आपकी कमी खलेगी. रेणुका शहाणे ने अथैया को एक शानदार तथा समर्पित कास्ट्यूम डिजाइनर बताया. निर्माता बोनी कपूर ने कहा कि अथैया की उपलब्धि से देश गौरवान्वित हुआ है. ऑस्कर पुरस्कार विजेता साउंड डिजाइनर रसेल पोकुट्टी ने अथैया को मार्गदर्शक बताया.

उन्होंने ट्वीट किया कि जब किसी ने ऑस्कर का नाम भी नहीं सुना था, तब आपने उसे हमारे लिए जीता. आप प्रेरणा हैं. यह मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है. आपको बता दे कि अथैया का जन्म कोल्हापुर में हुआ था. उन्होंने गुरुदत्त की 1956 में आई फिल्म ‘सीआईडी’ से हिंदी सिनेमा में बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर अपना करियर शुरू किया था. (सोर्स-भाषा)

फेमस बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू Covid-19 टेस्ट में पॉजीटिव

फेमस बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू Covid-19 टेस्ट में पॉजीटिव

मुंबई:  फेमस सिंगर कुमार सानू के फैंस के लिए एक दुखी करने वाली खबर है. असल में गायक कुमार सानू को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. पार्श्व गायक की टीम ने बृहस्पतिवार शाम को सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की है, जिसके बाद हर कोई उनके जल्दी से जल्दी ठीक होने की दुआ करने में लगा हुआ है. सानू की टीम ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि दुर्भाग्य से सानू दा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, कृपया उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें. धन्यवाद.

{related}

सानू लॉस एंजिलिस में 20 अक्टूबर को अपना 63 वां जन्मदिन मनाने के लिए 14 अक्टूबर को अमेरिका जाने की योजना बना रहे थे, लेकिन उनके संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी योजना अब निरस्त हो गई है. किंग ऑफ मेलोडी के नाम से मशहूर गायक ने विभिन्न भाषाओं में हजारों गाने गाए हैं.

आपको बता दे कि सानू के बेटे जान बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों में से एक हैं, जिसकी मेजबानी सलमान खान कर रहे हैं. मुंबई में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 2,119 नये मामले सामने आए, जिससे महानगर में संक्रमितों की संख्या 2,36,721 पहुंच गई, जबकि मृतकों की संख्या 9,601 हो गई है. (सोर्स-भाषा)

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा पहुंचे झालाना लेपर्ड सफारी, वन्यजीवों को किया अपने कैमरे में कैद

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा पहुंचे झालाना लेपर्ड सफारी, वन्यजीवों को किया अपने कैमरे में कैद

जयपुर: बॉलीवुड स्टार और वाइल्डलाइफर रणदीप हुड्डा आज झालाना लेपर्ड सफारी पार्क पहुंचे और लेपर्ड रिजर्व के सिंबा और फ़्लोरा सहित अन्य वन्यजीवों को अपने कैमरे में कैद किया. वाइल्डलाइफर सुमित जुनेजा ने रणदीप हुड्डा को एस्कॉर्ट किया. 

रणदीप हुड्डा आज कल सुबह झालाना लेपर्ड रिजर्व पहुंचे. सबसे पहले उन्होंने लेपर्ड रिजर्व के सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी ली. इसके बाद करीब 4 घंटे तक झालाना लेपर्ड रिजर्व के विभिन्न रूट्स पर लेपर्ड की साइटिंग की. 

लेपर्ड रिजर्व क्षेत्र के सबसे ऊंचे पॉइंट शिकार हौदी पर भी रणदीप हुड्डा देर तक रुके और दूरबीन से झालाना के जंगल को देर तक निहारते रहे. इस दौरान उन्होंने सैकड़ों फोटो भी ली जो झालाना जंगल को अलग अलग एंगल से शूट किया.

अपनी कैंसर की बीमारी को लेकर पहली बार खुलकर बोले संजय दत्त, कहा- मैं इसे जल्द मात दूंगा

अपनी कैंसर की बीमारी को लेकर पहली बार खुलकर बोले संजय दत्त, कहा- मैं इसे जल्द मात दूंगा

मुंबईः कैंसर से अपनी जंग के बारे में अभिनेता संजय दत्त ने पहली बार खुलकर अपने मन की बात रखी और कहा कि उन्हें विश्वास है कि इस बीमारी को वह जल्द ही मात दे देंगे. अगस्त में खबरें आई थीं कि दत्त फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं. तब 61 वर्षीय अभिनेता ने घोषणा की थी कि उपचार लेने के लिए वह अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं से कुछ समय के लिए दूरी बनाऐंगे. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियोः 
बुधवार शाम को इंस्टाग्राम पर डाले गए एक वीडियो में संजय दत्त जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सैलून पर बाल कटवाते नजर आ रहे हैं. अभिनेता ने बालों में हकीम द्वारा बनाए गए चोट के निशान जैसे डिजाइन की ओर इशारा करते हुए कहा कि मेरे जीवन में यह निशान हाल में आया है लेकिन मैं इसे हरा दूंगा, मैं कैंसर को जल्द मात दूंगा. 

{related}

केजीएफ: चैप्टर 2 और रणबीर कपूर के साथ शमशेरा में आएंगे नजरः
अभिनेता की आगामी फिल्म ‘‘केजीएफ: चैप्टर 2’’ और रणबीर कपूर के साथ ‘‘शमशेरा’’ है. दत्त ने कहा कि 2018 में आई फिल्म ‘‘केजीएफ’’ के सिक्वल के लिए वह दाढ़ी बढ़ा रहे हैं, फिल्म के लिए उन्हें अगले महीने से शूटिंग शुरू करनी है. उन्होंने यह भी कहा कि सेट पर लौटकर उन्हें खुशी हो रही है. वीडियो के अंत में जब हकीम कहते हैं कि उन्हें अभिनेता को उत्साहित देखकर खुशी हुई तो इस पर दत्त कहते हैं कि उपचार के दौरान उनका वजन कम हो गया था लेकिन अब उन्होंने फिर से व्यायाम शुरू कर दिया है. वीडियो में उन्होंने आगे कहा कि मेरी सेहत धीरे-धीरे फिर बनने लगी हैं. मैं इससे बाहर निकल आऊंगा.
सोर्स भाषा

अभिनेता फराज खान आईसीयू में भर्ती, इलाज का चंदा इकट्ठा करने आगे आई पूजा भट्ट

अभिनेता फराज खान आईसीयू में भर्ती, इलाज का चंदा इकट्ठा करने आगे आई पूजा भट्ट

बेंगलुरु:  मशहूर बॉलीवुड अभिनेता फराज खान गंभीर रूप से बीमार हैं और आईसीयू में भर्ती हैं, मगर पैसे की कमी के कारण उनके ईलाज में दिक्कतें आ रही है. आपको बता दे कि फराज दिवंगत अभिनेता यूसुफ खान के बेटे हैं और उन्होने 1990 के दशक में आई ‘फरेब’ और ‘मेहंदी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उनके परिवार ने बताया कि फराज खान बेंलगुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती हैं. अभिनेता की सेहत से जुड़ी जानकारी उनके परिवार के सदस्य फरहाद अबूशर और अहमद शमून ने चंदा जुटाने वाले एक मंच पर साझा की है. 

उन्होंने बताया कि फराज खान करीब एक साल से खांसी और सीने में संक्रमण से पीड़ित हैं.  हाल में यह बीमारी बढ़ गई है.अबूशर ने बताया कि डॉक्टरों ने उनकी हालत देखने के बाद उनसे अस्पताल में भर्ती होने को कहा, क्योंकि खांसी काफी ज्यादा थी और संक्रमण को बढ़ने से रोकना था.शमून ने चंदा जुटाने वाले मंच पर बयान दिया है और मदद की गुहार लगाई है. 

फराज खान को अस्पताल ले जाते समय तीन बार दौरा पड़ा. बाद में पता चला कि उनके मस्तिष्क में हर्पीज संक्रमण के कारण उन्हें दौरे पड़े हैं जो उनकी छाती से फैला है. परिवार ने बताया कि उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है मगर वे अब भी बेहोश ही हैं. उन्होंने कहा कि उनके इलाज पर करीब 25 लाख रुपये का खर्च आएगा औऱ लोगों से दान करने की अपील की है. जिसके बाद अभिनेत्री-फिल्मकार पूजा भट्ट ने भी ट्विटर पर लोगों से अभिनेता के इलाज के लिए दान देने की अपील की और जम कर ट्रोल हो रही है. (सोर्स-भाषा)

फुकरे-3 की शूटिंग को लेकर रिचा चड्ढा ने खोला ये राज!

फुकरे-3 की शूटिंग को लेकर रिचा चड्ढा ने खोला ये राज!

मुंबई: फुकरे फिल्म सीरीज की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बुधवार को कहा है कि फुकरे-3 की शूटिंग अगले साल के दूसरे हिस्से में शुरू होगी. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित फिल्म श्रृंखला में आसानी से पैसा कमाने की चाह रखने वाले दिल्ली के चार दोस्तों की कहानी है, जिसके मुख्य किरदारों में अभिनेता अली फजल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह हैं.

2021 के दूसरे हिस्से में शूटिंग शुरु करेंगे:
फिल्म में स्थानीय गैंगस्टर भोली पंजाबन का किरदार निभाने वाली चड्ढा ने कहा कि वह फिल्म की अगली कड़ी पर काम शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती. अभिनेत्री ने एक बयान में कहा कि हम 2021 के दूसरे हिस्से में शूटिंग शुरु करेंगे. हम अभी तक अंतिम तारीख तय नहीं कर पाए हैं. यह मेरे पसंदीदा लोगों से बनी है. उन्होंने कहा कि मुझे फिल्म के पीछे की टीम विशेष रूप से मृगदीप लांबा और (लेखक) विपुल विग बहुत पसंद है. यह वही सेट है जहां मैं अली से मिली थी, इसलिए यह और भी खास है. मैं अपने सह कलाकारों के साथ सेट पर जाने का इंतजार नहीं कर सकती.

सोर्स भाषा