UP: जीप पर पलटा ट्रक, 4 लोगों की मौत, 5 घायल

UP: जीप पर पलटा ट्रक, 4 लोगों की मौत, 5 घायल

UP: जीप पर पलटा ट्रक, 4 लोगों की मौत, 5 घायल

हाथरसः उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से सड़क हादसे की एक बेहद ही दर्दनाक खबर आ रही है,जहां में मथुरा-बरेली राजमार्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक एक जीप को रौंदता हुआ उस पर पलट गया है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है तथा पांच अन्य घायल हो गए हैं, जिनका उपचार जारी है.

पुलिस सूत्रों ने आज हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि राजस्थान के अलवर से नौ लोग जीप में सवार होकर गंगा स्नान के लिए उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में स्थित सोरों जा रहे थे. सोमवार रात करीब 10 बजे सिकंदराराऊ से निकलकर नगला जलाल गांव के पास स्थित बिजली घर के पास सामने से आ रहा एक अनियंत्रित ट्रक जीप से टकरा कर उसके ऊपर पलट गया है.

उन्होंने बताया है कि इस हादसे में जीप चालक राम निवास मीणा, एक अज्ञात युवक तथा 10 साल की लड़की और पांच साल के अज्ञात लड़के की मौके पर ही मौत हो गई है. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया था और जीप में से शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है.

सूत्रों ने बताया है कि हादसे में पांच अन्य लोग घायल भी हुए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है. मगर हालत काफी गंभीर बताया जा रहा है. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आधिकारिक कार्यवाही पूरी होते ही शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए जाएंगें.  (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें