नई दिल्ली WhatsApp का डार्क मोड, पहले आईफोन यूजर्स को मिलेगा, ऐप का बैकग्राउंड है पूरी तरह से ब्लैक

WhatsApp का डार्क मोड, पहले आईफोन यूजर्स को मिलेगा, ऐप का बैकग्राउंड है पूरी तरह से ब्लैक

WhatsApp  का डार्क मोड, पहले आईफोन यूजर्स को मिलेगा, ऐप का बैकग्राउंड है पूरी तरह से ब्लैक

नई दिल्ली:इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp पर डार्क मोड फीचर का इंतजार खत्म ही होने वाला है. इस वक्त मेसेजिंग प्लैटफॉर्म वॉट्सऐप के यूजर्स किसी फीचर का सबसे ज्यादा इंतजार कर रहे हैं, तो वह है 'डार्क मोड'. कंपनी इस फीचर पर पिछले एक साल से ज्यादा वक्त से काम कर रही है लेकिन अब तक इसकी लॉन्च डेट टाइमलाइन ऑफिशली सामने नहीं आ सकी है.हालांकि, WABetaInfo की ओर से शेयर की गई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर जल्द ही चैटिंग ऐप पर आने वाला है और पहले iOS यूजर्स को मिलेगा. WABetaInfo पर एक रिपोर्ट शेयर की गई है जिसके मुताबिक डार्क मोड फीचर जल्द ही iOS यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा। इसमें एक फोटो भी शामिल है जिसमें आईफोन पर WhatsApp डार्क मोड में दिख रहा है.

फोटो में ऐप का बैकग्राउंड पूरी तरह ब्लैक है, वहीं टेक्स्ट वाइट कलर का दिख रहा है. भले की यह फोटो आईफोन की हो लेकिन रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी ऐसे ही इंटरफेस पर काम कर रही है.फोटो में ऐप का बैकग्राउंड पूरी तरह से ब्लैक है और टेक्स्ट व्हाइट हैं.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि केवल आईफोन यूजर्स के लिए ही नहीं बल्कि एंड्रॉइड यूजर्स के लिए भी WhatsApp डार्क मोड जल्द ही लॉन्च किया जाएगा.वॉट्सऐप ने कुछ बीटा अपडेट्स ऐप के ऐंड्रॉयड वर्जन के लिए भी रोलआउट किए हैं. इन अपडेट्स के जल्द ही स्टेबल वर्जन में भी आने की उम्मीद की जा रही है. नए अपडेट्स में कैमरा, चैट्स और वॉट्सऐप स्टेटस के लिए नए आइकन दिए गए हैं.साथ ही इसमें वॉइस मेसेज प्ले करने पर ऐप क्रैश होने से जुड़ा बग भी फिक्स किया गया है. कंपनी जल्द ही यूजर्स के लिए स्टेबल अपडेट में कुछ नए इमोजी भी लाने वाली है, जो बीटा वर्जन में देखने को मिले हैं.एंड्रॉइड यूजर्स के लिए कंपनी ऐप के इंटरफेस पर काम कर रही है.

और पढ़ें