पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने रच दी साजिश, जानकर रह जाएंगे हैरान

पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने रच दी साजिश, जानकर रह जाएंगे हैरान

पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने रच दी साजिश, जानकर रह जाएंगे हैरान

लोहावट(जोधपुर): लोहावट के राजाला गांव में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पत्नी पर अपने ही पति को रास्ते से हटाने के लिए परिचित युवकों को बुला उस पर हमला करवाने के आरोप का मामला दर्ज हुआ है. हमले में गंभीर घायल राजाला निवासी मुलताना राम विश्नोई की इलाज के दौरान जोधपुर में मौत हो गई. घटना 7 अक्टूबर रात्री की बतायी जा रही है. 

अवैध संबंधों के चलते पति-पत्नी में झगड़े होते रहते थे: 
लोहावट थानाधिकारी इमरान खान ने बताया की मृतक मुलताना राम विश्नोई के भाई कंवरलाल ने लोहावट पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया की मुलताना राम की पत्नी के अवैध संबंधों के चलते पति-पत्नी में झगड़े होते रहते थे. 7 अक्टूबर की रात्री को उसका भाई मुलताना राम अपने घर पर था. अपने पति को रास्ते से हटाने की नियत से उसकी पत्नी ने अपने परिचित युवकों  प्रदीप, राकेश, अचलाराम, व प्रकाश सहित अन्य युवकों को फोन कर अपने घर पर बुलाया. जिसके बाद आरोपियों ने मुलताना राम का रात्री में घर से अपहरण कर कुछ ही दूरी पर ले जाकर उसके साथ लाठियों व सरियों से मारपीट उसे गंभीर चोटे पहुंचायी. 

अपहरण तथा हत्या का मामला दर्ज कर लिया: 
मारपीट की आवाज सुनकर कंवरलाल जब वहां पंहुचा तो आरोपी युवक उसे गंभीर अवस्था में छोड़ वहां से भाग गए. जिसके बाद गंभीर घायल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं मुलताना राम की मौत की सूचना पर लोहावट थाना पुलिस जोधपुर पहुंची तथा मृतक का पोस्टमॉडर्म करवा शव परिजनों को सौंप दिया और अपहरण तथा जानलेवा हमले के दर्ज मामले को अब हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. थानाधिकारी ने बताया पुलिस की विशेष टीम का गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

और पढ़ें