Mumbai क्या Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के दयाबेन की तलाश हुई पूरी, इस एक्ट्रेस का नाम आ रहा सामने

क्या Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के दयाबेन की तलाश हुई पूरी, इस एक्ट्रेस का नाम आ रहा सामने

क्या Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के दयाबेन की तलाश हुई पूरी, इस एक्ट्रेस का नाम आ रहा सामने

मुंबई: टेलीविजन शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah काफी सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है, लेकिन जब से दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी(Disha Vakani) ने इस शो को छोड़ा है, तभी से दर्शक उनके किरदार को काफी मिस कर रहें हैं.

दिशा को शो छोड़े हुए 4 साल हो गएं हैं. अभी पिछले दिनों ही खबरें आयीं थीं कि दिशा शो में वापस लौटने वाली हैं, इसे सुनकर शो को पसंद करने वाले दर्शक काफी एक्साइटेड हो गए थे, लेकिन फिर मेकर्स ने ऐलान किया कि दिशा शो में वापस नहीं लौट रहीं हैं बल्कि वे दयाबेन के किरदार के लिए एक नये चेहरे की तलाश कर रहें हैं.

अब रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स की तलाश पूरी हो गई है और उन्हें नई दयाबेन मिल गई है. जी हां!!! दरअसल टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) को मेकर्स ने इस रोल के लिए अप्रोच किया है. खबरों की मानें तो ऐश्वर्या ने इस किरदार के लिए बेहतरीन परफॉरमेंस दी है.

एक सूत्र के अनुसार, "मेकर्स ऐसी एक्ट्रेस को लाना चाहते थे जो बड़ी सरलता से दया के किरदार में ढल सकें, क्योंकि तारक मेहता एक कल्ट शो है और फैंस अभी भी दया को मिस करते हैं और उन्हें लगता है कि ऐश्वर्या इस किरदार को बखूबी निभा सकेंगी." दिशा वकानी ने दयाबेन के किरदार में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है, उनकी आवाज और उनका गरबा, दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है और ऐसे में अगर ऐश्वर्या इस किरदार को निभाएंगी तो देखना होगा कि क्या वे दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाएंगी या नहीं.

और पढ़ें