UP: सर्राफ को लूटने की साजिश हुई नाकाम तो आक्रोशित चोरों ने गोलियों से किया छलनी, पीड़ित की हालत नाजुक

UP: सर्राफ को लूटने की साजिश हुई नाकाम तो आक्रोशित चोरों ने गोलियों से किया छलनी, पीड़ित की हालत नाजुक

UP:  सर्राफ को लूटने की साजिश हुई नाकाम तो आक्रोशित चोरों ने गोलियों से किया छलनी, पीड़ित की हालत नाजुक

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रविवार शाम कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों ने दुकान से घर लौट रहे सर्राफ को लूटने का प्रयास किया था, लेकिन लूट में असफल रहने पर उन्होंने सर्राफ पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं थी, जिनमें से दो गोलियां उसके कंधे व सीने पर लगी हैं. फिलहाल उनका इलाज जारी है, मगर उनकी हालत अभी नाजुक बताई जा रही है.

पुलिस अधीक्षक (नगर) उदयराज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने घायल सर्राफ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया है. असल में पीड़ित को तीन गोलीयां लगी है, जिसमें से दो उनके कंधे औऱ एक उनके सीने पर लगी है. जिसके चलते उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. 

उन्होंने बताया है कोतवाली क्षेत्र के आनन्दपुरी में सर्राफे की दुकान चलाने वाले प्रोफेसर कालोनी निवासी मोहन लाल सोनी जब घर लौट रहे थे, तभी बाइक सवार दो युवकों ने पहले तो पीछा किया था और फिर घर से कुछ दूरी पर ही उनसे नकदी व बहुमूल्य जेवरात का थैला लूटने का प्रयास किया था, मगर असफल रहे थे.

अधिकारी के मुताबिक जब मोहन लाल ने थैला छोड़ने के बजाए उनका मुकाबला शुरू कर दिया था और आसपास भीड़ बढ़ने लगी तो हमलावरों ने डर कर उन पर गोलियां बरसा दीं थी, जिनमें से दो गोलियां उनके बाएं कंधे व सीने में नीचे की ओर लगी थी. इस हमले के बाद सर्राफ वहीं गिर पड़े थे और उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया था.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उन्हें पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से बाद में उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया है. जहां सर्राफ की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस अधीक्षक (नगर) ने बताया है कि पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हैं औऱ मामले की कार्यवाही जारी है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें