जैसलमेर Jaisalmer: 2 मासूम बच्चियों के साथ मां ने पानी के हौद में कूदकर दी जान, नहीं मिला सुसाइड नोट

Jaisalmer: 2 मासूम बच्चियों के साथ मां ने पानी के हौद में कूदकर दी जान, नहीं मिला सुसाइड नोट

Jaisalmer: 2 मासूम बच्चियों के साथ मां ने पानी के हौद में कूदकर दी जान, नहीं मिला सुसाइड नोट

जैसलमेर: जिले के अड्बाला गांव के पास स्थित एक ढाणी में एक महिला ने अपनी 2 बच्चियों के साथ पानी के हौद में कूदकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने शवों को हौद से बाहर निकालकर खुहड़ी थाना पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया. पुलिस ने शवों को जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मेडिकल बोर्ड से इनका पोस्टमार्टम करवाने की बात कही. हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने मृतका के परिजनों को मौके पर बुला लिया है, लेकिन खबर लिखे जाने तक परिजनों की तरफ से कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है.

खूहड़ी थानाधिकारी घेवरराम डांगी ने बताया कि जैसलमेर से करीब 60 किलोमीटर दूर अड़बाला गांव के पास स्थित एक ढाणी में बुधवार सुबह करीब 9 बजे के आसपास एक विवाहिता ने घर के बाहर बने पानी के खुले हौद में कूदकर सुसाइड कर लिया. महिला अपने साथ दो बच्चियों को लेकर भी पानी में कूद गई. जिससे तीनों की डूबने से मौत हो गई. उस समय किसी को जानकारी नहीं मिली. पास ही उनके रिश्तेदार की बच्ची जब पानी लेने हौद पर आई तब उसने तीनों के शवों को पानी में तैरते देखा. उसने चिल्लाकर सबको बुलाया और सबने मिलकर तीनों शवों को पानी से बाहर निकाला. 

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के साथ खुहड़ी थानाधिकारी घेवरराम मौके पर पहुंचे. मृतका की पहचान गीता (25) पत्नी मनोहर सिंह के रूप में हुई है. वहीं दोनों बच्चियों ममता (3) व मूमल (7 महीना) को भी साथ में लेकर सुसाइड किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने गीता के जैसलमेर स्थित बैतींणा गांव में पीहर पक्ष को सूचना देकर बुला लिया है. पुलिस ने मृतका व बच्चियों के शव को लेकर जैसलमेर स्थित जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस द्वारा मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. उन्होंने बताया कि अब तक परिजनों द्वारा कोई रिपोर्ट पेश नहीं की गई है. जिस पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है.

और पढ़ें