नई दिल्ली कोविड-19: भारत की मदद के लिए ‘वैक्स.इंडिया.नॉऊ’ पहल ने 50 लाख डॉलर से अधिक जुटाए

कोविड-19: भारत की मदद के लिए ‘वैक्स.इंडिया.नॉऊ’ पहल ने 50 लाख डॉलर से अधिक जुटाए

कोविड-19: भारत की मदद के लिए ‘वैक्स.इंडिया.नॉऊ’ पहल ने 50 लाख डॉलर से अधिक जुटाए

नई दिल्ली: कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में भारत की मदद करने के लिए डिजिटल पहल ‘वैक्स.इंडिया.नॉऊ’ ने 50 लाख डॉलर से अधिक जुटाए हैं, यह जानकारी इस कार्यक्रम के आयोजकों ने दी. 

इस कार्यक्रम का सात जुलाई को वैश्विक स्तर पर ऑनलाइन माध्यमों से सीधा प्रसारण किया गया था. संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (UNICEF) इसके लाभार्थियों में शामिल है. 

जीवनरक्षक अभियान में दानदाताओं ने खुले मन से किया दान: 
अनुराधा पलकुर्थी फाउंडेशन के जरिये इस पहल का समर्थन करने वाली अनुराधा जुजु पलकुर्थी ने कहा कि इस जीवनरक्षक अभियान में दुनिया भर से बड़े-छोटे दानदाताओं के खुले दिल से दान करने को लेकर हम अभारी हैं. बोस्टन में रहने वाली भारतीय मूल की पार्श्व गायिका ने एक बयान में कहा कि विभिन्न देशों के 160 लोगों की समर्पित टीम महामारी से लड़ने में भारत की मदद के लिए सार्थक संसाधन जुटा कर गौरान्वित है. मैं उन हस्तियों के प्रति आभारी हूं, जिन्होंने अपना समय और प्रतिभा इस कार्य के लिए दिया खासतौर पर इस कार्य के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के लिए. इस कार्यक्रम के प्रस्तोता हास्य कलाकार हसन मिनाज थे, जबकि लियाम नीसन, एन्नी लेनोक्स, ए आर रहमान, पिया टोस्कानो, जुबिन मेहता, ग्लोरिया इस्टीफैन, स्टिंग एंड्रिया बोसेली, आसिफ मांडवी, निशांत खान, रंजनी गायत्री बहनें आदि ने इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दी. सोर्स-भाषा
 

और पढ़ें