गुवाहाटी असम में मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में दो महिलाओं समेत 10 लोग गिरफ्तार

असम में मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में दो महिलाओं समेत 10 लोग गिरफ्तार

असम में मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में दो महिलाओं समेत 10 लोग गिरफ्तार

गुवाहाटी: असम में मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में दो महिलाओं समेत 10 लोगों को राज्य के विभिन्न हिस्सों से गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से हेरोइन, गांजा और अन्य नशीले पदार्थ जब्त किये गये हैं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

नगांव जिला पुलिस ने एक ट्वीट में यह बताया कि विशेष सूचना के आधार पर एक अभियान शुरू किया गया और जाजोरी पुलिस थाना क्षेत्र के तहत एक स्थान से मादक पदार्थों के दो तस्करों को पकड़ा गया. पुलिस ने उनके पास से 19.1 ग्राम हेरोइन भी बरामद की. एक अन्य तलाशी अभियान के तहत रूपही नोडिरपार क्षेत्र के एक संदिग्ध के घर से 3.30 ग्राम हेरोइन युक्त 25 प्लास्टिक की शीशियां बरामद की गईं. पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ रखने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. गुवाहाटी पुलिस ने सिलसिलेवार ट्वीट कर बताया कि अलग-अलग टीम ने कई अभियान चलाया और शहर में मादक पदार्थ के सात तस्करों को गिरफ्तार किया. 

{embed}

इसमें कहा गया है कि संयुक्त आयुक्त पार्थ सारथी महंत और कामरूप जिले के पुलिस उपाधीक्षक कल्याण पाठक के नेतृत्व में एक विशेष टीम ने आधी रात को 50,000 ‘वर्ल्ड इज योर्स’ टैबलेट जब्त किए. गुवाहाटी शहर में वशिष्ठ थाना क्षेत्र के बेहरबाड़ी के सरमाकाटा मोहल्ले में एक महिला के पास से 476 ग्राम गांजा जब्त किया गया. गुवाहाटी पुलिस ने ट्वीट किया कि उसके पास से एक मोबाइल फोन और 800 रुपए नकद भी बरामद किए गए. कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. प्रागज्योतिषपुर थाने की एक टीम ने आमगांव तारीबागान में एक संदिग्ध के घर पर छापा मारा और वहां 400 ग्राम गांजा बरामद किया. संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें